पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:अर्बन एस्टेट में रहने वाले लेक्चरर की बेटी व गढ़वाली गांव का युवक मिले पॉजिटिव

जींद10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 200 सैंपल की आई रिपोर्ट, संक्रमितों की संख्या 172, एक्टिव केस 32

जिले में कोरोना संक्रमण जारी है। एक दिन की राहत के बाद सोमवार को जिले में 2 पॉजिटिव केस सामने आए। इनमें अर्बन एस्टेट में रहने वाले लेक्चरर की 15 वर्षीय बेटी व गढ़वाली गांव का एक युवक शामिल हैं। जिले में अब कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 172 हो गई है। इनमें एक्टिव केसों की संख्या 32 है।

सोमवार को जिले के 200 लोगों के सैंपल की रिपोर्ट आई। इसमें अर्बन एस्टेट निवासी लेक्चरर जो कि 4 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव मिले थे। उनकी 15 साल की बेटी भी अब कोरोना संक्रमित हो गई है। इसी तरह से दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में कोरोना टेस्ट कराने वाले गढ़वाली गांव के एक युवक की भी दिल्ली से कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई है। जिला स्वास्थ्य विभाग अब जांच कर रहा है कि युवक कितने दिनों से दिल्ली में है और वह गांव में किस दिन आया था। यह सब ट्रेस होने के बाद ही उसके संपर्क में आए लोगों के कोरोना टेस्ट सैंपल लिए जाएंगे।

सफीदों का वार्ड 17 और शादीपुर बने कोरोना हॉटस्पॉट
जिले में इस समय सफीदों का वार्ड नंबर 17 व शादीपुर गांव व कोरोना हॉट स्पॉट के रूप में सामने आ रहे हैं। इन जगहों पर जिला स्वास्थ्य विभाग की टीमें घर-घर जाकर जिन लोगों को बुखार या फिर खांसी जुकाम की दिक्कत है उनकी पहचान कर उनके सैंपल करवा रही हैं। बता दें कि पिछले दिनों पॉजिटिव केसों के संपर्क में आने से सफीदों के वार्ड नंबर 17 में 9 लोग पॉजिटिव आए थे, जबकि शादीपुर में पॉजिटिव के संपर्क में आने से दो लोग संक्रमित हो गए थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें