पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:कच्ची गलियों को पक्का करवाने की मांग को लेकर ईओ को सौंपा ज्ञापन

जींद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जींद. नप के ईओ को ज्ञापन सौंपते हुए जयति जयति संगठन व कॉलोनी के लोग।
  • 7 सालों से गलियां हैं कच्ची, आवागमन में हाे रही परेशानी

जयति जयति हिन्दू महान संगठन व शीतलपुरी काॅलोनी के लोगों ने कच्ची पड़ी गलियों की समस्या को लेकर नगर परिषद के ईओ को ज्ञापन सौंपा। संगठन से अतुल चौहान व लोगों ने बताया कि पिछले 7 सालों से गलियां कच्ची पड़ी है। गलियों को 2013 में गली में सीवरेज लाइन दबाने के लिए उखाड़ा गया था। जोकि 2017 में सीवर चालू हो गया। उसके बाद से आज तक इन गलियों का दोबारा निर्माण नहीं हुआ। सीवर मेन रोड से काफी उंचाई पर है।

इससे बारिश के समय गलियों में कीचड़ फैल जाता है। जिससे गलियों में से पैदल निकलना भी मुश्किल हो जाता है। बारिश का पानी की निकासी नहीं होने के कारण घरों में पानी घुस जाता है। इससे लोगों को जीना दुर्भर हो चुका है। गलियों में जमा गंदे पानी से बीमारियां फैलने का डर बना हुआ है।

इस समस्या को लेकर कई बार लिखित में प्रशासन के अधिकारियों को शिकायत कर चुके हैं, लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा। अतुल चौहान ने कहा कि अगर जल्द से जल्द समस्या का समाधान नहीं होता तो लोगों के साथ मिलकर संगठन प्रदर्शन करेगा। जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें