पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना :अमेरिका से आया मर्चेट नेवी का जवान, मुंबई-दिल्ली से आई 2 युवतियों सहित 6 मिले पॉजिटिव

जींद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

जिले में अभी भी कोरोना कंट्रोल में नहीं हुआ है। मंगलवार को जिले में कोरोना के कुल 6 पॉजिटिव केस सामने आए। इनमें सेक्टर 9 में रहने वाला मर्चेट नेवी का जवान जो सोमवार को ही अमेरिका से आया था पॉजिटिव मिला है। इसी तरह से मुंबई व दिल्ली से हैबतपुर व उझाना गांव में आई दो युवतियां भी कोरोना संक्रमित मिली है। इसी तरह से घोघड़िया गांव का युवक जो दो दिन पहले ही मुंबई से आया था कोरोना पॉजिटिव मिला है। 

सुदकैन कलां का बुजुर्ग जिसे परिजन एक सप्ताह उपचार के लिए जयपुर के सवाई मान सिंह अस्पताल में लेकर गए थे। उसकी रिपोर्ट मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव आई है। शहर का रहने वाला एक युवक जो गुरुग्राम में एक प्राइवेट अस्पताल में केमिस्ट की दुकान किए हुए है। उसकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

मिले कुल 6 पॉजिटिव केसों में से किसी को भी कोई खांसी-जुकाम व बुखार नहीं है। पॉजिटिव रिपोर्ट आने के संबंधित को स्वास्थ्य विभाग की होम क्वारेंटाइन किया और उनके संपर्क में पिछले दिनों में कौन-कौन लोग आए हैं इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। जिले में अब कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 128 हो गई है। इसमें एक्टिव केसों की संख्या 17 है। राहत की बात यह है जिले में मंगलवार को ही 5 पॉजिटिव केस की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके चलते एक्टिव केसों की संख्या में ज्यादा बढ़ोतरी नहीं हो पाई।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement