पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

क्राइम:बदमाशों ने सड़क पर गिराई दो बाइक, पिकअप रुकी तो लूटी नकदी और मोबाइल

जींद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आधी रात को अशरफगढ़ के पास हुई वारदात

अशरफगढ़ गांव के पास शनिवार देर रात को 5-6 बदमाशों ने एक महिंद्रा पिकअप गाड़ी के चालक से पिस्तौल के बल पर 5 हजार की नकदी और मोबाइल लूट लिया। बदमाशों ने इस दौरान वारदात को अनोखे तरीके से अंजाम दिया। वारदात से पहले उन्होंने बीच सड़क पर दो बाइक गिरा दिए। ताकि आने वाले को ये लगे कि यहां पर कोई सड़क हादसा हुआ है और गाड़ी रुक जाए।

इसके बाद जब पिकअप गाड़ी रुकी तो झाड़ियाें से निकल 5-6 बदमाश आए और पिकअप में सवार हो गए। इसके बाद कच्चे रास्ते पर ले जाकर पिकअप चालक को पिस्तौल दिखाकर लूट लिया गया। सदर थाना पुलिस ने इस पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ डकैती का केस दर्ज किया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी हुई है।

चालक पिकअप में मुर्गे लेकर जा रहा था दिल्ली

उत्तर प्रदेश के जिला अमराेहा के सिहाली जागीर गांव निवासी मोहम्मद हुसैन ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह 17 अक्टूबर रात को मुर्गों से भरी पिकअप लेकर दिल्ली जा रहा था। जब वह अशरफगढ़ गांव के पहुंचा तो हाईवे पर 2 बाइक दुर्घटनाग्रस्त हालात में पड़े दिखे। इस पर उन्होंने घायलों की सहायता के लिए गाड़ी रोककर नीचे उतरा तो इसी समय 5-6 युवक आए और उन्होंने पिस्तौल दिखाकर गाड़ी को आगे ले चलने के लिए कहा। इसके बाद वे उसे कुछ ही दूरी पर एक कच्चे रास्ते पर ले गए और वहां पर पिस्तौल के बल पर उसके पास मौजूद 5 हजार की नकदी और मोबाइल लूट लिया। बाद में उसने वाहन चालकों की मदद लेकर पुलिस को इस वारदात की सूचना दी।

अज्ञात के खिलाफ डकैती का केस दर्ज : दिनेश कुमार

पुलिस ने पिकअप चालक की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ डकैती का केस दर्ज किया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी हुई है। उम्मीद है कि जल्द ही बदमाश पकड़े जाएंगे। दिनेश कुमार, सदर थाना प्रभारी जींद।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें