पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ईगराह गांव के पास फतेहाबाद के राइस मिलर से लूट:बदमाशों ने ईगराह के पास राइस मिलर का अपहरण कर लूटे 20 लाख रुपए

जींद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वारदात के 4 दिन बाद पुलिस को दी सूचना, एक आरोपी नामजद

दिल्ली में चावल की पेमेंट करने जा रहे फतेहाबाद के राइस मिलर का 4 बदमाशों ने ईगराह गांव के पास पिस्तौल के बल पर पहले अपहरण किया और उसके बाद उससे 20 लाखा रुपए की नकदी लूट ली। इसके बाद बदमाश राइस मिलर को दातासिंहवाला के पास छोड़कर फरार हो गए।

वारदात होने के 4 दिन बाद राइस मिलर ने सदर थाना पुलिस को इसकी शिकायत दी। पुलिस ने राइस मिलर के साथ आए टोहाना निवासी चावल कारोबार में दलाली करने वाले नरेश उर्फ निक्कू को नामजद कर 4 अन्य बदमाशों के खिलाफ लूट, अपहरण सहित कई धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

पुलिस लगी है जांच में
^फतेहाबाद के राइस मिलर के साथ हुई 20 लाख रुपए की लूट के मामले पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा असली मामला क्या है।
दिनेश कुमार, सदर थाना प्रभारी जींद।

राइस मिलर और दलाल दिल्ली में पेमेंट करने के लिए चले थे एक साथ
फतेहाबाद के रतिया शहर निवासी सियासत सिंह बोला ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह चावल का सेलर चलाता है। जबकि टोहाना निवासी नरेश कुमार उर्फ निक्कू चावल की दलाली का काम करता है। 7 जनवरी देर शाम को खोखर राइस मिल रतिया से नरेश उर्फ निक्कू की स्विफ्ट कार में सवार होकर दिल्ली में चावल की पेमेंट करने के लिए रवाना हुए थे। उसके पास चावल कि करीब 20 लाख रुपए की पेमेंट थी। जब वह मुंढाल पह़ुंचे तो नरेश उर्फ निक्कू ने उससे कहा कि उसे जींद में काम है।

पहले वे जींद चलेंगे और उसके बाद वहां से दिल्ली के लिए निकलेंगे। इसके बाद वे मुंढाल से जींद के लिए रवाना हो गए। जब वह ईगराह गांव के पास पहुंचे तो एक ब्रेजा कार उनकी कार के आगे आकर रुकी। ब्रेजा गाड़ी से 4 युवक जिनके हाथों में पिस्तौल थे उतरे और उनको ड्राइविंग सीट से उठाकर पीछे बैठा दिया और फिर गाड़ी को खुद चलाने लगे।

इसके बाद बदमाशों ने उनसे नकदी मांगी लेकिन उसने देने से मना कर दिया। इसी दौरान नरेश उर्फ निक्कू ने गाड़ी में रखी 20 लाख की नकदी के बारे में बता दिया। इसके बाद बदमाशों ने नकदी अपनी कब्जे में ले ली और उसे दातासिंहवाला गांव के पास छोड़कर फरार हो गए।

राइस मिलर का आरोप है कि बदमाशों के साथ नरेश उर्फ निक्कू भी मिला था हुआ था। वारदात के बाद वह घर चला गया और कई दिन तक डर के मारे उसने किसी को वारदात के बारे में नहीं बताया। बाद में उसने परिजनों को बताया और फिर पुलिस को सूचना दी गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser