पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जींद:हाट में विधायक सुभाष गांगोली ने किया विकास कार्यों का शिलान्यास

जींद2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जींद. हाट गांव में विकास कार्यों का शिलान्यास करते हुए विधायक सुभाष गांगोली।

|सफीदों से कांग्रेस विधायक सुभाष गांगोली ने हलके के गांव हाट में विधायक ग्रामीण विकास योजना के तहत दी गई राशि से खयाली पाना चौपाल व मलिक चौपाल व अंबेडकर भवन में हो रहे निर्माण का शिलान्यास किया। सरपंच विजेंद्र सिंगल ने कहा कि चौपाल और मलिक चौपाल व खयाली पाना चौपाल व अंबेडकर भवन निर्माण की मांग काफी पुरानी थी और विधायक ने इन चौपालों के निर्माण में सहयोग राशि देकर हमारे गांव का और हमारे समाज का का बहुत मान सम्मान बढ़ाया है।

पंचायत अधिकारी कृष्ण पाटिल ने कहा कि पंचायत अधिकारी गांव के विकास में सहयोग के लिए हमेशा तैयार हैं। विधायक सुभाष गांगोली ने कहा कि चुनाव के दौरान भी हाट गांव से वादा किया था कि वह हाट गांव को विकास के मामले में कभी पीछे नहीं रहने देंगे और अपने वादे को पूरा करते हुए उन्होंने हाट गांव की मुख्य मांग खयाली पाना चौपाल व मलिक चौपाल व अंबेडकर भवन निर्माण के लिए ग्रांट दी है।

इस अवसर पर पंचायत अधिकारी कृष्ण पाटिल व ग्राम सचिव मनजीत व हाट के सरपंच विजेंद्र सिंगल, भुसलाना गांव के सरपंच रणबीर भुसलाना, पूर्व सरपंच कप्तान सिंह, अमित कुंडू, सुभाष सिंह, कर्ण सिंह, अमित बूरा, महेंद्र, इंद्र सिंह मलिक मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें