पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:बैग से सोने के जेवरात चुराने पर एक को किया नामजद

जींद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बस स्टैंड के पास बैग में रखा था महिला का पर्स
  • 15 फरवरी को कहीं जाने के लिए बस स्टैंड पर गई थी महिला

बस स्टैंड के पास एक महिला के बैग में रखे पर्स से दो लोगों ने सोने के जेवरात चोरी कर लिए। पुलिस ने एक को नामजद कर दो के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अर्बन एस्टेट निवासी सोनू रानी ने पुलिस में शिकायत दी है कि वह 15 फरवरी को कहीं जाने के लिए बस स्टैंड पर गई थी। इस दौरान विक्रम व एक अन्य व्यक्ति ने उसके बैग में रखे पर्स से सोने का मंगल सूत्र, सोने की चैन और दो सोने की अंगूठी चोरी कर ली। पुलिस ने महिला की शिकायत पर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गाड़ी में भरकर उठा ले गए 19 बकरियां

नहरपुल हांसी रोड के पास से 5-6 युवकों ने 19 बकरी चोरी कर ली। पुलिस ने युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। बीड बांगड़ा हाल लीला डेरा जोगेंद्र नगर निवासी किशनलाल ने पुलिस में शिकायत दी है कि 20 फरवरी शाम को बकरियों को चराने के लिए नहर पुल हांसी के पास ले गया था। वह शौच के लिए गया और बकरियों को वहीं छोड़ गया था। जब वापस आया तो बकरियां गायब थी। आसपास पता किया तो जानकारी हुई कि बकरियों को 5-6 युवक सफेद गाड़ी में ले गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें