पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फेस्टिवल सीजन:दो दिन धनतेरस मना रहे लोग, बाजारों में बढ़ी खरीदारी

जींद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फेस्टिवल सीजन इस बार दुकानदारों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो रहा है। लोग दो दिन धनतेरस मनाकर बाजार में वस्तुओं की खरीदारी के लिए पहुंच रहे हैं। इससे दुकानदारों में काफी खुशी छाई हुई। बाजार में सुबह 9 बजे से भीड़ होनी शुरू हो गई और दिनभर ऐसे ही लोगों की खरीदारी जारी रही। अब शुक्रवार को भी धनतेरस मनाई जा रही है और इससे शुक्रवार काे बाजार में खरीदारी के लिए भीड़ उमड़ेगी। वहीं पुलिस प्रशासन ने बाजार के मेन एंट्री पॉइंट पर हर आने-जाने वाले शख्स पर नजर रखी।

बाजार में भारी भीड़ खरीदारी के लिए पहुंची, लेकिन अधिकतर लाेग बगैर मास्क के ही पहुंचे थे। इस पर शहर थाना पुलिस ने महामारी के मद्देनजर बाजार में जो भी बगैर मास्क के दिखाई दिया उसका चालान कर दिया। इससे जो लोग मास्क नहीं लगाकर बाजार में पहुंचे थे उनमें हड़कंप मच गया। बाजार में लोगों काे मास्क नहीं मिले तो रूमाल की खरीदारी कर डाली और देखते ही देखते बाजार से रूमाल भी कम हो गए।

फेस्टिवल सीजन के उपलक्ष्य में लोगों ने दुकानों के बाहर सस्ते दाम की वस्तुओं की स्टाल लगाई और इन स्टालों को लोगों ने खूब सराहा और खरीदारी की। बाजार में सस्ते दाम में जर्सी, जींस पैंट, जूते, महिला पर्स, सोल, महिला स्वेटर, बच्चों के कपड़े व महिलाओं के सूट की स्टालें लगी हुई थी। इनमें से सबसे ज्यादा जूते व बच्चों के कपड़ों की खरीद हुई।

शहर में बने जाम के हालात

खरीदारी के लिए हजारों की संख्या में बाजारों में पहुंच गए और इससे शहर में दिनभर जाम के हालात बने रहे। इसमें सबसे ज्यादा बाजार के साथ लगते रानी तालाब, गोहाना रोड, रोहतक रोड, भिवानी रोड व रुपया चौक पर जाम की स्थिति बनी रही। ट्रैफिक पुलिस को जाम खुलवाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser