स्कूल संचालक हत्याकांड:पुलिस ने छठे आरोपी को किया गिरफ्तार

जींदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अलीपुरा गांव में स्कूल संचालक की हत्या, हत्या प्रयास के मामले में पुलिस ने एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। थाना उचाना के अंतर्गत अलीपुरा में गांव के सुरेश की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। सीआईए स्टाफ जींद इंचार्ज निरीक्षक अनूप सिंह के नेतृत्व में टीम ने हत्या की साजिश में शामिल एक आरोपी सचिन उर्फ जाजे निवासी सुनारिया को कोर्ट परिसर नरवाना से काबू है।

सीआईए इंचार्ज अनूप सिंह ने बताया कि आरोपी सचिन उर्फ जाजे वासी सुनारिया जिला रोहतक ने अपने साथियों हर्ष वासी डिघल, संजीत उर्फ सनी वासी सुनारिया, लोकेश उर्फ गोगी निवासी शीतल नगर कॉलोनी रोहतक के साथ मिलकर 14 जून 2021 को अलीपुरा गांव के रहने वाले सुरेश की गोली मारकर हत्या करने की साजिश रची थी। मृतक सुरेश हत्या के मामले में पीजीआई थाना रोहतक में गवाह था। उसकी रोहतक अदालत में गवाही नहीं हुई थी। आरोपियों को पकड़ने की जिम्मेवारी सीआईए इंचार्ज निरीक्षक अनूप सिंह के नेतृत्व में सीआईए स्टाफ जींद को सौंपी गई।

सीआईए स्टाफ जींद में कार्रवाई करते हुए 5 जुलाई काे आरोपी हर्ष निवासी डीघल, 22 जुलाई को इनामी बदमाश संजीत उर्फ सन्नी, नवीन उर्फ भोलू निवासी रिठाल सहित कुल 5 आरोपियों को पहले ही सीआईए स्टाफ जींद गिरफ्तार कर चुका है। अब हत्या के षड्यंत्र में शामिल आरोपी सचिन उर्फ जाजे को सीआईए जींद ने काबू किया है जो रोहतक में हत्या के प्रयास के मामले में वांटेड है। उसे दिल्ली पुलिस द्वारा शस्त्र अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया जा चुका है। आरोपी को आज अदालत में पेश करके 5 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है जिस दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...