पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिस प्रेजेंस डे:जिले में दिनभर पुलिस की रही नाकेबंदी, 80 वाहनों के चालान और 2 इंपाउंड किए

जींद13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जींद. शहर के कैथल रोड पर वाहनों की तलाशी लेते पुलिस कर्मी।

पुलिस प्रेजेंस डे के मौके पर शनिवार को जिले में दिनभर पुलिस मुस्तैद रही। इस दौरान जगह-जगह पुलिस द्वारा नाकेबंदी की गई थी। शहर में ही पुलिस द्वारा कई जगहों पर नाकेबंदी कर वाहनों की तलाशी ली गई और चालान काटे गए। इस दौरान 80 वाहनों के चालान काटे गए। 2 वाहन इंपाउंड किए। इसके अलावा 112 चालान बिना मास्क पहने लोगों के किए गए।

पुलिस प्रेजेंस डे के मौके पर जींद के बाजारों में महिला पुलिस ने नाके लगाए। नाकों पर उन महिलाओं के चालान काटे गए जो बिना मास्क लगाए बाजारों में खरीदारी के लिए पहुंची थीं। शहर तांगा चौक, रानी तालाब चौक, एसडी स्कूल मोड़, अर्बन एस्टेट की जाट धर्मशाला के सामने, मेन बाजार, सिटी पुलिस स्टेशन के पास महिला पुलिस की तैनाती थी।

त्याेहारी सीजन के कारण बाजारों में शनिवार को भारी भीड़ थी और भीड़ में शामिल काफी महिलाएं बिना मास्क लगाए महिला मिली तो उनके चालान कर दिए। शहर में जगह-जगह लगाए गए नाकों पर तैनात महिला पुलिस ने बाइक और स्कूटी वालों को रोक कर उनके नाम और पते भी नोट किए।

डीआईजी ओपी नरवाल ने कहा कि त्याेहारी सीजन में शहर के बाजारों और मुख्य मार्गों पर पुलिस के सुरक्षा इंतजाम बेहद चाक-चौबंद रहेंगे। इस तरह के सीजन में चेन स्नेचिंग जैसी वारदात हो सकती हैं। ऐसी वारदातों को रोकने के लिए पुलिस को पूरी मुश्तैदी से नाके लगाकर और पेट्रोलिंग कर लोगों को सुरक्षा मुहैया करवाने के लिए कहा गया है। शनिवार को पुलिस प्रेजेंस डे के दौरान शहर में विशेष पुलिस नाके लगाए गए। बाजारों में भी पुलिस की मौजूदगी दर्ज करवाई गई।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें