पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:डंपिंग साइट बना सेक्टर 9 स्थित पावर हाउस, रेहड़ी वाले डाल रहे कूड़ा-कर्कट

जींद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सेक्टर 9 स्थित 132 केवी पावर के पास कूड़ा-कर्कट होने के कारण चारों तरफ गंदगी फैली हुई है। इससे वहां काम करने वाले कर्मचारियों के लिए काफी परेशानी का सबब बनता जा रहा है। पावर हाउस के पास गंदगी इतनी फैली हुई है कि अगर तेज आंधी आ जाए तो सारा कूड़ा-कर्कट पावर के अंदर इकट्ठा हो जाता है। इससे जीना दूभर हो चुका है। इस समस्या से कर्मचारी काफी परेशान हो चुके हैं।

एचएसवीपी विभाग कूड़ा डालने वालों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहे। इससे पावर हाउस केवल डंपिंग साइट बनकर रह गया है। कर्मचारियों ने प्रशासन से समाधान की मांग की। बिजली निगम के कर्मचारियों के अनुसार पावर हाउस के पास प्राइवेट रेहड़ी वाले जो घरों से कूड़ा उठाते हैं और फिर पावर हाउस के साथ लगती दीवार के पास डाल जाते हैं।

कूड़ा डालने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई
सेक्टर 9 में पावर हाउस के पास कूड़ा-कर्कट डाले जाने का मामला संज्ञान में है और अभी विभाग के पास ऑफिसर नहीं था। जिसके चलते देरी हुई। अब नया अधिकारी आ चुके हैं और जल्द ही कूड़ा डालने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही वहां पड़े कूड़े को जल्द उठवाया जाएगा। रोहित श्योराण, जेई एचएसवीपी जींद।

फैली गंदगी से काफी परेशानी : नरेंद्र सहरावत
पावर हाउस के साथ-साथ स्टेडियम में बने स्वीमिंग पुल के पास भी रेहड़ी वाले कूड़ा-कर्कट डाल रहे हैं और इन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही। इससे सभी कर्मचारी परेशान हैं। इससे कभी महामारी फैल सकती है। प्रशासन से मांग है कि जल्द से जल्द समाधान किया जाए। -नरेंद्र सहरावत, जेई, बिजली निगम कर्मचारी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें