पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सफलता:डीएवी स्कूल के छात्र प्रिंस ने नीट परीक्षा में हासिल किए 647 अंक

जींद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डीएवी पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने नीट परीक्षा में शानदार सफलता हासिल की। इसमें स्कूल के 40 विद्यार्थियों ने नीट की परीक्षा पास कर मेडिकल में अपनी उम्मीदवारी बनाई है। डीएवी संस्थाओं के निदेशक डॉ. धर्मदेव विद्यार्थी ने बताया कि स्कूल के छात्र प्रिंस ने 647, विशाल ने 642 और सुजाता ने 542 अंक प्राप्त कर किसी अच्छे मेडिकल कॉलेज में अपनी सीट पक्की कर ली है। इस पर बधाई दी। स्कूल के चेयरमैन डॉ. रमेश आर्य जो पीजीआई, रोहतक और ऑल इंडिया मेडिकल इंस्टिट्यूट के पूर्व प्रोफेसर रहें उन्होंने भी छात्रों को बधाई दी है।

आधारशिला के 15 विद्यार्थियों ने नीट परीक्षा में बाजी मारी

आधारशिला पब्लिक स्कूल के 15 विद्यार्थियों ने नीट की परीक्षा दी और सभी ने परीक्षा को उत्तीर्ण किया। प्राचार्य केके भार्गव, निर्देशिका अंजू सिहाग व चेयरमैन संदीप सिहाग ने बताया कि छात्रा आस्था, साक्षी, स्माइल, तनवी ने नीट में सराहनीय रैंक प्राप्त कर पूरे जींद जिले में आधारशिला स्कूल का नाम रोशन किया है। इस दौरान सभी उत्तीर्ण बच्चों को बधाई दी गई।

इंडस पब्लिक स्कूल के सात विद्यार्थियों ने उत्तीर्ण की नीट परीक्षा

इंडस पब्लिक स्कूल के सात विद्यार्थियों ने नीट परीक्षा में अच्छे अंकों के साथ उत्तीर्ण की। प्राचार्या अरूणा शर्मा ने बताया कि ऑल इंडिया में रमन ने 640 अंक, शीतल ने 634 अंक, प्रेरणा ने 629 अंक, ट्विंकल ने 624 अंक, शोभना ने 621 अंक, रवि ने 539 अंक और आर्यन ने 519 अंक प्राप्त करके मेडिकल में अपना एडमिशन पक्का कर लिया है। इस उपलब्धि पर स्कूल में खुशी की लहर दौड़ गई। इस दौरान सभी उत्तीर्ण विद्यार्थियों को स्टाफ सदस्यों ने बधाई दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें