पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जींद:प्रधान पति ने हाईकोर्ट में डाली अपनी याचिका वापस ली

जींद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी और नप चेयरपर्सन के पति व पार्षद के विवाद के मामले में जींद पुलिस द्वारा दर्ज किए गए केस को रद्द करने की मांग को लेकर माननीय पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में डाली गई याचिका को प्रधान पति ने स्वयं ही विड्रा करवा लिया है। इस मामले में 8 सितंबर को सुनवाई हुई थी, जिसमें प्रधान पति व अन्य की तरफ से डाली गई याचिका को विड्रा कर लिया गया।

गौरतलब है कि नगर परिषद के ईओ डॉ. एसके चौहान और नगर परिषद चेयरपर्सन के पति जवाहर सैनी व पार्षद हरेंद्र उर्फ काला सैनी के बीच विवाद हो गया था। इसके बाद ईओ की तरफ से दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। बाद में एससी, एसटी की धाराएं भी जोड़ी गई थी।

इस मामले में पिछले दिनों जिला कोर्ट में भी सुनवाई हुई थी। पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मामले को रद्द करने की मांग को लेकर भाजपा नेता जवाहर सैनी व अन्य तरफ से पंजाब एवं हरियाणा कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिस पर 8 सितंबर को सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान प्रधान पति की तरफ से अपनी याचिका विड्रा कर ली।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें