पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेलवे रोड के लोगों को मिली राहत:पीडब्ल्यूडी ने शुरू किया रोड का निर्माण, 90 लाख रुपए होंगे खर्च

जींदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जींद. रेलवे रोड पर खड़ी सड़क बनाने वाली मशीन। - Dainik Bhaskar
जींद. रेलवे रोड पर खड़ी सड़क बनाने वाली मशीन।
  • एक साल से टूटा पड़ा था रेलवे रोड, अमरुत योजना के तहत डाली गई थी पाइप लाइन

रेलवे रोड के लोगों के लिए राहत की खबर है। पिछले एक साल से जाम और टूटी सड़क से लोगों को निजात मिलने वाली है। पीडब्ल्यूडी बीएंडआर की ओर से इस सड़क का निर्माण कार्य तेजी से किया जा रहा है। इस रोड के निर्माण पर लगभग 90 लाख रुपए की राशि खर्च की जाएगी। अगले 15 दिन में सड़क बनकर पूरी तरह से तैयार हो जाएगी।

पटियाला चौक से रेलवे रोड पर नगर परिषद ने अमरुत योजना के तहत पाइप लाइन डालने का काम किया था। लगभग 6 माह तक पाइप लाइन दबाने का काम किया गया। उसके बाद काम बीच में ही बंद हो गया था। न तो नगर परिषद और न ही पीडब्ल्यूडी ने अपना काम किया था। नगरपरिषद द्वारा अमरुत योजना के तहत कुछ काम बाकी होने के कारण पीडब्ल्यूडी को काम पूरा होने की कंप्लीशन रिपोर्ट नहीं दी गई थी। दो माह पहले यहां काम पूरा हुआ तो पीडब्ल्यूडी को कंप्लीशन रिपोर्ट मिली थी। उसके बाद पीडब्ल्यूडी बीएंडआर ने यहां पर सड़क निर्माण का काम शुरू किया।

पीडब्ल्यूडी ने यहां पर लगभग 70 प्रतिशत काम पूरा कर दिया है और अगले 15 दिन में बाकी काम को भी पूरा कर दिया जाएगा। नगर परिषद ने इस रोड को उखाड़ने के नाम पर 90 लाख रुपए की राशि पीडब्ल्यूडी को जमा करवाई थी।

रेहड़ी चालकों को शिफ्ट करने की मांग

रेलवे रोड पर रेहड़ी वालों के चलते जाम की स्थिति बनी रहती है। ऐसे में स्थानीय दुकानदार कई बार रेहड़ी वालों को शिफ्ट करने की मांग कर चुके हैं। नगर परिषद द्वारा रेहड़ी वालों के लिए हांसी रोड ओवरब्रिज के नीचे स्ट्रीट वेंडिंग जोन भी बनाया है। उसके बाद भी उन्हें शिफ्ट नहीं किया जा रहा है।

रेलवे रोड पर सड़क निर्माण का काम तेजी से किया जा रहा है। जल्द ही काम पूरा भी करवा दिया जाएगा। उसके बाद लोगों को किसी प्रकार की दिक्कत नहीं रहेगी। -सत्यवीर शर्मा, जेई, पीडब्ल्यूडी बीएंडआर, जींद

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें