पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मांग:यूनिवर्सिटी में बढ़ी हुई फीस वापस करने की मांग उठाई

जींद2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एसएफआई ने सीआरए यूनिवर्सिटी में विभिन्न संकायों की बढ़ी हुई फीस वापस लिए जाने की मांग को लेकर कुलपति को ज्ञापन सौंपा। इसके साथ ही तीसरे व पांचवें सेमेस्टर के घोषित रिजल्ट से संतुष्ट न होने पर रजिस्ट्रार राजेश बंसल को सूची सौंपी। एसएफआई नेता दीपक बेरीवाल ने बताया कि 6 सितंबर को विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय में प्रदर्शन किया था।

इसमें विद्यार्थियों की शीट सर्वर डाउन होने से अपलोड नहीं हुई थी व रिजल्ट पर असंतुष्टि जताई थी। इस पर रजिस्ट्रार द्वारा आश्वासन दिया गया था कि जिस पेपर में 100 विद्यार्थी या उससे ज्यादा विद्यार्थियों की शीट अपलोड नहीं हुई हैं, उसको दोबारा करवा देंगे। इसकी सूची उन्हें सौंप दी जाए, जिनकी शीट 10 या इससे कम अपलोड हुई हैं।

मंगलवार को उनको शीट अपलोड व रिजल्ट से संबंधित सूची दी गई लेकिन उन्होंने शीट अपलोड न होने वाली सूची लेने से मना कर दिया और कहा कि इसमें शीट कितनी अपलोड हुई है उसकी जानकारी नहीं है, जबकि उसमें विद्यार्थियों के परीक्षा रोल नंबर, नाम व पिता का नाम उसमें नोट किया हुआ था। विश्वविद्यालय के पास तमाम संसाधन होते हुए जानबूझकर विद्यार्थियों को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने स्पष्ट किया कि अगर उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो वो फिर से आंदोलन करने को मजबूर होंगे। इस मौके पर मंशा, रेणू, सकीना, अंजली, प्रीति मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...