पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तैयारी:फेस्टिवल सीजन को देखते हुए रोडवेज ने बढ़ाए सभी रूटों पर फेरे

जींदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रोडवेज ने जिन ड्राइवर व कंडक्टर की छुट्टी बनती है उनसे की छुट्टी न लेने की अपील, पुराने टाइम की भी शुरू की बसें

फेस्टिवल सीजन की तैयारियों को लेकर रोडवेज ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। सभी लोकल व लंबे रूट पर पांच-पांच अधिक फेरे बढ़ाए जाएंगे। इसमें रोहतक रूट पर अभी से ही 15 बसें चल रही हैं और आगे दशहरा पर्व भी आ रहा है। दिल्ली को छोड़ सभी इंटर सिटी रूट लगभग बहाल हो चुके हैं और इससे बस स्टैंड परिसर में अब सवारियों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले काफी समय रोडवेज की कमाई काफी कम हो गई थी, लेकिन अब प्रतिदिन कमाई 8 लाख के पार हो चुकी है।

रोडवेज ने फेस्टिवल सीजन को देखते हुए 20 बसें स्टैंड बॉय में खड़ी की है। जरूरत पड़ने पर लोकल अधिक से अधिक बसों को चलाया जाएगा। इसमें रोडवेज ने प्लान तैयार किया है कि अगर त्योहार को देखते हुए सभी रूट पर पांच-पांच बसों के अतिरिक्त फेरे बढ़ाए जाएंगे। अब तक सबसे अधिक 30 फेरे रोहतक रूट के लिए चलाए जा रहे हैं।

यह रूट सबसे ज्यादा व्यस्त हैं और रोडवेज ने कर्मचारियों से भी अपील की है कि जिन ड्राइवर व कंडक्टर की छुट्टी बनती है उन्हें छुट्टी न लेने की अपील की है। पहले ही 50 प्रतिशत स्टाफ को बुलाने की अनुमति है और इससे रोडवेज की व्यवस्था बनाने में काफी परेशानी आ सकती है। यात्रियों की बस स्टैंड परिसर में बढ़ती भीड़ को देखते हुए पुराने टाइम भी शुरू किए है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें