पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

यातायात:आमदनी बढ़ने पर रोडवेज कई रूटों पर बढ़ाएगा फेरे

जींद14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रोडवेज की लंबे रूट की बसों की कमाई बढ़ने से बसों के फेरे बढ़ाने की सोच रहा है। पिछले दिनों युमनानगर, बहादुरगढ़ व करनाल अनादि रूट बहाल किए गए हैं। सिरसा रूट पर अच्छी सवारियां निकल रहीं हैं। इन रूटों पर 2-2 फेरे बढ़ाने का प्लान मुख्यालय भेजा गया है। माना जा रहा है कि इंटर स्टेट बस चलने पर कमाई में और बढ़ोतरी होगी। फिलहाल 25 सितंबर तक सभी रूटों पर बस चलाने की योजना है। रोडवेज ने कमाई का श्रेय कर्मचारियों को देते हुए उन्हें सम्मानित करने का फैसला लिया है।

विभागीय आंकड़े के मुताबिक कोरोना काल से पहले रोडवेज की रोजाना करीब 16 लाख रुपए से ज्यादा कमाई होती थी। लॉकडाउन में खुलने के बाद इस माह तक अधिकतम कमाई 5 से 6 लाख के बीच थी। बीते कुछ दिनों से लंबे रूटों पर 35-40 रुपए प्रति किमी कमाई हो रही है। बीते चार दिन से प्रतिदिन कमाई करीब सात लाख पहुंच गई है।

बंद पड़े लंबे रूट शुरू होने से डिपो की कमाई में काफी सुधार हो रहा है और अब धीरे-धीरे डिपो की व्यवस्था पटरी पर लौट आएगी और परिचालक अपने रूट की अच्छी कमाई निकालेगा उसे सम्मानित भी किया जाएगा।
-बिजेंद्र सिंह, जीएम रोडवेज जींद।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें