पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतियोगिता:रानी तालाब से पुलिस लाइन तक किया रन फॉर यूनिटी का आयोजन ,संदीप और प्रिया रहे प्रथम

जींदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस की ओर से गुरुवार सुबह रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया गया। शहर के रानी तालाब से शुरू हुई इस मैराथन में पुलिस जवानों, रिटायर्ड कर्मचारियोंं, खिलाड़ियों व स्कूली विद्यार्थियों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। मैराथन को डीएसपी पुष्पा खत्री, कप्तान सिंह, साधुराम व धर्मबीर खर्ब ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

रन फॉर यूनिटी दौड़ में प्रथम स्थान पुरुष वर्ग में संदीप, दूसरा स्थान नवदीप व तीसरा स्थान सुनील ने प्राप्त किया। जबकि महिला वर्ग में पहला स्थान प्रिया, दूसरा स्थान रेनू व तीसरा स्थान रितू ने प्राप्त किया। विजेताओं को पुलिस अधिकारियों द्वारा पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर डीएसपी पुष्पा खत्री ने कहा कि पुलिस फ्लैग डे उत्सव में रन फाॅर यूनिटी के इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया है।

पुलिस कर्मचारियों के साथ-साथ खिलाड़ियों और विद्यार्थियों ने इसमें भाग लिया है। इस आयोजन पर बच्चों में काफी उत्साह देखने को मिला। उन्होंने बताया कि फ्लैग डे कार्यक्रम की शुरुआत 21 अक्टूबर को पुलिस शहीदी दिवस पर हुई थी। 31 अक्टूबर काे वल्लभ भाई पटेल की जयंती तक यह कार्यक्रम चलता रहेगा। इस दौरान विभिन्न प्रकार के आयोजन किए जाएंगे, ताकि लोगों में उत्साह बना रहे। इस मौके पर एनसीसी की 15 हरियाणा बटालियन के मेजर सुखबीर सिंह ने कहा पुलिस के जवान 24 घंटे ड्यूटी पर रहकर समाज की सेवा करते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें