पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:नरवाना रोड पर सीवर का मैनहाेल ओवरफ्लो, सड़क पर भरा गंदा पानी, आवागमन में परेशानी

जींद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नरवाना रोड पर पिछले कई दिनों से सीवर का मैनहाेल ओवरफ्लो है, जिससे नरवाना रोड पर गंदा पानी भरा हुआ है। इससे आसपास के लोगों व राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मैनहाेल की सफाई नहीं होने के कारण ओवरफ्लो हो रहे हैं। इससे परेशान लोग भी खुद कस्सी के साथ बांध बनाकर पानी को रोकने का प्रयास कर रहे हैं। इस समस्या की शिकायत कई बार अधिकारियों को कर चुके हैं लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा।

मेन सड़क पर पानी भरने से वहां के दुकानदारों को काफी परेशानी हो रही है। हालात ऐसे हो गए हैं कि सड़क पर पैदल चलना भी मुश्किल हो रहा है। सड़क पर पानी भरने से तेज गति से आ रहे वाहनों की छींटे दुकानों के अंदर तक आ रही है। काफी नुकसान भी हो रहा है। इस सड़क पर 5 कॉलोनियों का मैनहाेल बनाया गया है और अब यह ओवरफ्लो हो रहा है। सुबह-सुबह हालात काफी खराब रहते हैं और दिन में लोग मिट्टी डालकर सड़क को ठीक करने का प्रयास करते रहते हैं। फिर भी हालात ठीक नहीं हो पा रहे। आए दिन कोई न कोई वाहन चालक गंदे पानी में गिर जाता है। लोगों ने प्रशासन से समस्या का समाधान करने की मांग की है।

बारिश में बिगड़ेंगे हालात
नरवाना रोड पर पानी निकासी की समस्या पहले से ही है और इधर सीवर का मैनहाेल ओवरफ्लो है। इससे अब अगर बारिश होती है तो नरवाना रोड के हालात काफी खराब हो सकते हैं। पानी की निकासी नहीं होने के कारण नीचे पड़ने वाले घरों व दुकानों में पानी भर सकता है। इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। सीवर ओवरफ्लो हाेकर पानी सड़क पर जमा होने के कारण बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है। लोग गंदे पानी में काला तेल डाल रहे हैं ताकि मच्छर न पनप सके।

अधिकारियों से करेंगे बात : पार्षद
नरवाना रोड पर पिछले कई दिनों से सीवर का मैनहाेल ओवरफ्लो है। विभाग के अधिकारियों को शिकायत के बाद भी न तो सफाई हुई और न ही कोई समाधान हुआ। इस समस्या को लेकर अधिकारियों से बात की जाएगी। -रणधीर राणा, पार्षद 3 वार्ड पार्षद।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें