पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शॉट सर्किट से लगी आग:बस स्टैंड परिसर की पार्किंग में खड़ी कार में शॉर्ट सर्किट से लगी आग

जींद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • फायर ब्रिगेडकर्मियों की टीम ने मौके पर पहुुंचकर बुझाई आग

बस स्टैंड परिसर की पार्किंग में खड़ी बले नो कार में शनिवार सुबह अचानक शॉट सर्किट से आग लग गई। यात्रियों ने जब कार के बोनट से धुआं उठते देखा तो सूचना पुलिस चौकी को दी। फायर ब्रिगेड को बुलाकर काबू पाया गया। लेकिन तब तक कार का अगला हिस्सा बुरी तरह जल चुका था। रोहतक की जनता कॉलोनी निवासी नवदीप कुमार जिले के सुदकैन खुर्द के प्राइमरी स्कूल में अध्यापक हैं।

किसान आंदोलन के कारण बसों के बंद होने की आशंका के चलते वह बले नो कार से आए थे। जींद आकर बसों के चलने की जानकारी मिली तो वह कार को बस स्टैंड की पार्किंग में 8 बजे खड़ा कर बस से स्कूल चल दिया। बस स्टैंड पर आवाजाही कर रहे यात्रियों ने कार से धुआं उठते देखा तो तत्काल सूचना पुलिस चौकी इंचार्ज हेम प्रकाश को दी। उन्होंने तुरंत फायर ब्रिगेड को बुलाया। पुलिस ने कार में रखे कागजात के आधार पर मोबाइल नंबर पर फ़ोन कर कार मालिक को बुलाया। उस समय वह खटकड़ टोल प्लाजा तक पहुंचा था।

पुलिस को दी गई कार की सूचना : जीएम

बस स्टैंड परिसर में खड़ी कार में शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई और फिर फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया।
-बिजेंद्र सिंह, जीएम रोडवेज जींद।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें