• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Jind
  • Sitting Outside The House In Jind, Sunbathing Was Done, The Death Of The Middle aged, The Young Man Was Serious

रंजिशन चाचा भतीजा को मारीं 25 गोलियां:जींद में गवाही से एक दिन पहले मर्डर, घर के बाहर बैठकर सेंक रहे थे धूप, अधेड़ की मौत

जींद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जींद में पुरानी रंजिश के चलते कार सवार बदमाशों ने घर के बाहर धूप सेंक रहे एक व्यक्ति और उसके भतीजे पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। गोली लगने से चाचा की मौत हो गई, जबकि भतीजे की हालत गंभीर है। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। मृतक श्याम सुंदर की 24 नवंबर को कोर्ट में गवाही होनी थी, उससे पहले ही उसकी हत्या कर दी गई। घायल हन्नी बंसल के बयान पर 12 के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

एक को पांच, दूसरे को एक गोली लगी

रोहतक रोड स्थित चौड़ी गली निवासी जलपत बंसल ने बताया कि उसका बेटा श्यामसुंदर (54) और पोता हन्नी (32) मकान के बाहर बैठकर धूप सेंक रहे थे। इस दौरान एक गाड़ी में कुछ बदमाश आए। उनके हाथों में बंदूक थी। उन्होंने आते ही उसके बेटे और पोते पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी। बदमाशों ने लगभग 25 राउंड गोलियां चलाईं, जिसमें से पांच उसके बेटे और एक पोते को लगी। इसमें श्याम सुंदर की मौत हो गई, हन्नी का इलाज चल रहा है।

एसपी ने मौके पर पहुंच कर लिया मुआयना

हत्या की सूचना के बाद पुलिस ने शहर की नाकाबंदी कर दी एसपी नरेंद्र बिजारनिया, डीएसपी धर्मबीर खर्ब पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। डीएसपी ने बताया कि मामले में सीआईए व शहर थाना की पुलिस जांच के लिए काम कर रही है। हालांकि अब तक इस मामले में पीड़ित पक्ष ने शिकायत नहीं दी है।

24 को होनी थी गवाही

पुलिस को दिए बयान में हन्नी ने बताया कि 17 अप्रैल 2016 को उसके पिता पुरूषोतम पर जानलेवा हमला किया गया था। जिसमें उसका ताऊ श्यामसुंदर मुख्य गवाह था। 24 नवंबर को कोर्ट में गवाही होनी थी। उसके पिता पुरूषोतम पर जानलेवा हमला करने वालों ने ही उसके ताऊ श्याम सुंदर की योजनाबद्ध तरीके से सुपारी देकर हत्या करवाई है।

जींद में वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी नरेंद्र व अन्य।
जींद में वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे एसपी नरेंद्र व अन्य।

इनके खिलाफ मामला दर्ज

जींद शहर थाना पुलिस ने हन्नी की शिकायत पर गांव पोखरी खेडी निवासी जुगती राम, उसके बेटे बलजीत, रोशन, सुभाष नगर निवासी धमेंद्र पहलवान, विजयंत, गांव दौलतपुर निवासी संजय उर्फ बत्तख, कांट्रेक्टर गौरव उर्फ खुशीराम, अशोक, संदीप, कुलदीप, अजय के खिलाफ हत्या, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

छापेमारी जारी

डीएसपी धर्मबीर खर्ब ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और साक्ष्यों को जुटाया है। 12 लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की धर पकड के लिए पुलिस टीमें संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही हैं।

अंतिम संस्कार हुआ

पुलिस ने नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद श्याम सुंदर के शव को वारिसों को सौंप दिया। डॉक्टर ने बताया कि उसके शरीर में पांच गोली लगने के निशान मिले हैं। गोलियों को सील कर दिया गया है। देर सायं श्याम सुंदर के शव का बनखंडी महादेव श्मशान घाट में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में शहर के लोग पहुंचे हुए थे।