बंदी ने कोर्ट से किया भागने का प्रयास:सोनीपत जेल में बंद पांच बदमाशों की सफीदों में थी पेशी, भागे संजीव को मौके पर दबोचा

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के जींद के सफीदों में सोनीपत जेल से पेशी पर लाए बंदी संजीव उर्फ सचिन ने सुरक्षा कर्मियों को चकमा देकर भागने का प्रयास किया। वह अभी भागा ही था कि पुलिस गार्द ने दबोच लिया। उसके खिलाफ सफीदों पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

सोनीपत जेल में बंद गांव बुटाना के संजीव उर्फ सचिन, संजय, सुनील,रामफूल, नवीन और चूडीयाराम को सोनीपत पुलिस पेशी के लिए सफीदों की कोर्ट में लेकर आई थी। इसी बीच संजीव उर्फ सचिन ने पुलिस कमीर्द्य राजेश से झटका मार कर हाथ छुड़वा लिया और भागने लगा। पुलिस ने उसे ज्यादा दूर नहीं जाने दिया और दबोच लिया। भागने का प्रयास तब हुआ जबकि पुलिस पांचों को पुलिस वेन से उतार कर कोर्ट की तरफ लेकर चली थी।

सोनीपत पुलिस टीम के इंचार्ज राजेश ने बताया कि साथ चल रहे पुलिस कर्मियों ने संजीव का पीछा कर उसे पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार संजीव एक कुख्यात बदमाश है। उस पर थाना पिल्लूखेड़ा में 2020 में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ था। इसके अलावा उस पर हत्या जैसे संगीन धाराओं में भी केस दर्ज हैं।

सफीदों थाना शहर में पुलिस ने गार्द इंचार्ज राजेश की शिकायत पर बंदी संजीव उर्फ सचिन के खिलाफ पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने आदि की विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। थाना सफीदों के जांच अधिकारी हरिओम ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...