पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला कर्मी के आत्महत्या करने का मामला:खेड़ा खाप पहुंची एसपी कार्यालय, कहा-यदि 3 दिन में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो रोड करेंगे जाम

जींद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जींद. ग्रामीणों को समझाते डीआईजी ओपी नरवाल। - Dainik Bhaskar
जींद. ग्रामीणों को समझाते डीआईजी ओपी नरवाल।
  • डीआईजी से आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की

उचाना के अंत्याेदय केंद्र की आउटसोर्सिंग कर्मचारी भतेरी देवी द्वारा आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर खेड़ा खाप के अनेक लोगों ने बुधवार को एसपी कार्यालय पहुंचकर रोष जताया। लोगों का कहना था कि 13 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने मामले में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया। इससे लोगों में रोष है। बाद में डीआईजी ओपी नरवाल मौके पर पहुंचे और उन्होंने 3 दिन के अंदर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए समय मांगा। ग्रामीणों ने इस पर कहा कि यदि मामले में शामिल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी पुलिस द्वारा 3 दिन के अंदर नहीं की गई तो वे इसके विरोध में रोड जाम कर देंगे।

खेड़ा खाप के अनेक लोग बुधवार को ब्राह्मण आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिराम दीक्षित के नेतृत्व में एसपी कार्यालय पहुंचे। लोगों ने बताया कि खटकड़ गांव की भतेरी देवी को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वालों में उचाना के एसडीएम राजेश खोथ के अलावा उनके कार्यालय के 11 अन्य कर्मचारी जिम्मेदार हैं। भतेरी देवी को एसडीएम कार्यालय के कर्मचारियों ने इतना परेशान कर दिया कि 1 जनवरी को उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

इस सिलसिले में उचाना थाना में एसडीएम राजेश खोथ समेत अन्य कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के 13 दिन बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। इससे खटकड़ गांव के लोगों के साथ-साथ खेड़ा खाप के गांवों के लोगों में भारी रोष है।

डीआईजी ओपी नरवाल ने ग्रामीणों को बताया कि भतेरी देवी आत्महत्या मामले की जांच एसआईटी कर रही है। इस मामले में जो भी दोषी है उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। 3 दिन के अंदर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser