पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन की सख्ती:लॉकडाउन के दूसरे दिन सख्ती; 149 के किए गए चालान, लोग बहाने बनाते दिखे

जींद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाल भवन रोड पर पुलिस द्वारा लगाया गया नाका। - Dainik Bhaskar
बाल भवन रोड पर पुलिस द्वारा लगाया गया नाका।
  • कोई घर के जरूरी काम तो कोई सब्जी लेने का बहाना बनाता दिखा

लॉकडाउन के दूसरे दिन पुलिस की सख्ती शहर में दिखी। सुबह से ही नाकों पर पुलिस बल तैनात किया गया था। नाकों पर पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद ही आगे जाने दिया गया। कई नाकों पर लोग पुलिस कर्मचारियों के सामने बहाने बनाते हुए नजर आए। कोई सब्जी लेने तो कोई घर का जरूरी काम होने का बहाना बनाता दिखा।

पुलिस ने बिना मास्क वालों के भी चालान किए और बेवजह वाहनों में घूमने वालों के भी चालान किए गए। मंगलवार को ट्रैफिक पुलिस की तरफ से बिना मास्क वाले 86 अाैर 63 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत चालान किए गए। कुल 149 लोगों के चालान किए गए। पुलिस द्वारा लॉकडाउन के दौरान बाहर न घूमने की हिदायत भी दी गई। पुलिस ने सिविल अस्पताल में वैक्सीन और सैंपलिंग के लिए लोगों को जाने दिया गया। लॉकडाउन के चलते शहर के मुख्य बाजार बंद रहे। इसके अलावा करियाना, मेडिकल, खाद, बीज की दुकानें खुली रहीं। बाकी सभी दुकानें बंद रहीं।

सीएम फ्लाइंग ने किया प्लांट का औचक निरीक्षण
मंगलवार को सीएम फ्लाइंग ने बालाजी ऑक्सीजन प्लांट का औचक निरीक्षण किया। इसका नेतृत्व डीएसपी रवींद्र कुमार ने किया। सीएम फ्लाइंग ने प्लांट के रिकॉर्ड को जांचा और गैस सिलेंडर की मात्रा को भी देखा। यहां पर सभी चीज संतोषजनक मिली।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें