पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:अचानक चालक ने ट्रैक्टर मोड़ा, पीछे आ रही पुलिस की गाड़ी से हुई टक्कर, 2 घायल

जींद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • {निर्जन गांव के पास हादसा, अज्ञात चालक पर केस दर्ज

निर्जन गांव के पास ट्रैक्टर और पुलिस की गाड़ी में टक्कर हो गई। इसमें एक सिपाही और ट्रैक्टर चालक घायल हो गए। उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। चमारखेड़ा निवासी हाल हरियाणा पुलिस शहर थाना सफीदों में कार्यरत सिपाही रोहताश ने पुलिस में शिकायत दी है कि वह सफीदों शहर थाना में सरकारी गाड़ी में बतौर चालक तैनात है।

22 फरवरी को वह थाना शहर सफीदों में था। इस दौरान एमएचसी थाना सफीदों ने शाम को उसे आदेश दिए कि सरकारी गाड़ी लेकर सीआईए सफीदों आ जाओ। इस पर वह सरकारी गाड़ी लेकर सीआईए स्टाफ सफीदों पहुंच गया। जहां से सीआईए प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार, सिपाही पवन कुमार को लेकर देर शाम 7 बजकर 30 मिनट पर कैंप आफिस जींद से सीआईए सफीदों के लिए चले थे।

जब वह निर्जन गांव से थोड़ा आगे सफीदों की तरफ पहुंचे तो उनके आगे चल रहे अज्ञात ट्रैक्टर चालक ने अपने ट्रैक्टर को बिना किसी संकेत के अचानक दाईं तरफ माेड़ दिया। इस दाैरान गाड़ी के ब्रेक लगाए, लेकिन जब तक ब्रेक लगते तब तक ट्रैक्टर से जा टकराई। हादसे में सिपाही रोहताश व ट्रैक्टर चालक घायल हो गए। पुलिस की गाड़ी को भी नुकसान पहुंचा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें