पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापता:चेकिंग के लिए पुलिस नाके पर रोका टैंपो, चालक 3 दिन बाद भी नहीं पहुंचा घर

सफीदो4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सरफाबाद पुलिस नाका पर चेकिंग के लिए रोका गया 44 वर्षीय टैंपो चालक बिजेंद्र 3 दिन बाद भी घर गोहाना नही पहुंचा। सोमवार रात से ही चालक का फोन भी बंद आ रहा है। इस पर टैंपो चालक बिजेंद्र की पत्नी रेणु ने सफीदों पुलिस को शिकायत देकर पति का सुराग लगाने की मांग की है। गोहाना निवासी महिला रेणु ने सफीदों पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसका पति टैंपो चालक है जो कैथल से गोहाना माल ढुलाई का काम करता है।

सोमवार को उसका पति गांव मोई (गोहाना) निवासी नरेंद्र के साथ कैथल सेगोहाना आ रहा था। रास्ते में शरफाबाद पुलिस नाके पर रात करीब 10 बजे उसे चेकिंग के लिए रोका गया और चौकी में बैठा लिया। साथ ही नरेंद्र को किसी अन्य वाहन में यह कह कर बैठा दिया कि वह घर जाए उस का कोई काम नहीं है। रेणु ने बताया कि उसके बाद से उसका पति घर नहीं पहुंचा और उसका फोन भी बंद है।

रेणु का कहना है कि इसकी शिकायत जब सदर थाना सफीदों में दी गई तो पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिख कर पूरे मामले पर लीपापोती करनी शुरू कर दी। वह 2 दिन से थाना सफीदों के चक्कर काट रही है लेकिन पुलिस की तरफ से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। चौकी इंचार्ज रमेश कुमार का कहना है कि टैंपो चालक बिजेंद्र को नाके पर रोका गया तो उसने टैंपो नहीं रोका, उसका पीछा करके उसे पकड़ा। वह शराब के नशे में था। इसी दौरान अन्य वाहन को जब हमने चेकिंग के लिए रोका तो वह मौका देखकर अपना टैंपो छोड़कर फरार हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें