पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:मंदिर में माथा टेकने गया था परिवार, 5 लाख रुपए और 6 लाख के गहने चोरी

जींद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जींद. नरवाना के सुभाष नगर में चोरी के बाद खुली अलमारी। - Dainik Bhaskar
जींद. नरवाना के सुभाष नगर में चोरी के बाद खुली अलमारी।
  • नरवाना के सुभाष नगर में वारदात, अगले माह पीड़ित की बहन की शादी है
  • 10 बजे मंदिर में माथा टेकने गया था परिवार

नरवाना के सुभाष नगर की गली नंबर 5 में रहने वाले एक परिवार को मंदिर में माथा टेकने जाना महंगा पड़ गया। परिवार के सदस्य सुबह 10 बजे झील गांव में स्थित मंदिर में माथा टेकने के लिए गए और 11 बजकर 30 मिनट पर वापस लौट आए, लेकिन तब तक घर में रखी 5 लाख रुपए की नकदी और 5 लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण चोरी हो चुके थे।

परिवार जब वापस आया तो घर के ताले टूटे थे और सामान बिखरा हुआ था। इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मकान मालिक नरेंद्र ने बताया कि उनका पूरा परिवार गुरुवार को झील गांव के मंदिर में माथा टेकने गया हुआ था। वापस आए तो घर में रखी नकदी व सोने चांदी के आभूषण गायब मिला। अगले माह नरेंद्र की बहन की शादी हाेनी है। इसके लिए गहने पहले ही बनवा कर रखे गए थे। अन्य सामान के लिए लगभग 5 लाख रुपए नकदी भी घर पर थी। गुरुवार को अज्ञात ने घर पर किसी की उपस्थित न होने का फायदा चोरी कर ली। शहर थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि चोरी की सूचना मिलने पर जायजा लेकर जांच शुरू कर दी गई है। जांच टीमें घटना स्थल पर बुलाई गई हैं। जल्द ही इस मामले की सुलझा लिया जाएगा।

वारदात में तीन युवक शामिल, मारुति कार में आए थे
सुभाष नगर में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में देखा गया है कि चोर मारुति कार में सवार होकर आए थे। दो युवकों ने घर में एंट्री की मकान के तीन ताले तोड़े और लगभग 5 लाख की नकदी व गहने समेट कर ले गए। सीसीटीवी में कार का अगला नंबर यूपी व पीछे की प्लेट पर राजस्थान का नंबर है। वहीं आसपास के लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि घर से दो लोगों को निकलते उन्होंने देखा, लेकिन उन्हें लगा कि घर पर किसी से मिलने आए होंगे। ये चोर होंगे, इसका अंदाजा बिल्कुल भी नहीं था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें