पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाराजगी:वार्षिक उत्सव में छाया रहा रोहतक रोड निर्माण का मुद्दा, आंदोलन की दी चेतावनी

जींद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जींद. फर्नीचर मार्केट के सदस्यों को प्रमाण पत्र देते प्रधान। - Dainik Bhaskar
जींद. फर्नीचर मार्केट के सदस्यों को प्रमाण पत्र देते प्रधान।

फर्नीचर एसोसिएशन के वार्षिक उत्सव में रोहतक रोड की बदहाल सड़क का मुद्दा छाया रहा। अधिकतर वक्ताओं ने सड़क के मुद्दे को ही उठाया। वक्ताओं का कहना था कि तीन साल से मात्र दो किलोमीटर लंबी सड़क प्रशासन और सरकार से नहीं बन पा रही। वक्ताओं ने कहा कि आखिर कहां है सरकार और प्रशासन। आखिर कब बनेगी यह सड़क। उत्सव की अध्यक्षता एसोसिएशन के संरक्षक राजकुमार गोयल और प्रधान राकेश सिंघल ने की।

संरक्षक राजकुमार गोयल ने कहा कि प्रशासन और सरकार के लिए बड़े शर्म की बात है कि देवीलाल चौक से लेकर रोहतक रोड बाईपास तक का मात्र दो किलोमीटर का यह टुकड़ा नहीं बन पा रहा है। तीन साल से ज्यादा समय से यह रोड बदहाल है। इस सड़क को बनवाने को लेकर फर्नीचर एसोसिएशन तीन साल से संघर्ष कर रही है लेकिन प्रशासन और सरकार पर जूं तक नहीं रेंग रही। फर्नीचर एसोसिएशन मुख्यमंत्री तक से मिल चुका है। सीएम वादा कर चुके हैं कि सड़क जल्द बनेगी, लेकिन अमल नहीं हाे रहा है। प्रधान राकेश सिंघल ने बताया कि उत्सव में तय हुआ कि जल्द ही प्रशासन के आलाधिकारियों से मिला जाएगा। यदि उचित आश्वासन नहीं मिला तो फिर बड़े आंदोलन की घोषणा कर दी जाएगी।

सदस्यों को बांटे सदस्यता प्रमाण पत्र और पहचान पत्र
फर्नीचर एसोसिएशन के वार्षिक उत्सव में सदस्यों को नए वर्ष के सदस्यता प्रमाण पत्र वितरित किए गए। साथ ही उन्हें पहचान पत्र भी बांटे गए। बैठक में जसवंत लाठर, सतीश शर्मा, सुंदरी गर्ग, आशु सिंघल, रामधन जैन, विजय सैनी, अनिल कूंडू, मुकेश गोयल, शौकत अली, पवन गर्ग, विशाल, रोहित, विपिन, जितेन्द्र, नरेन्द्र सैनी, नरेश गोयल, चेतन, मुनीष, सोमनाथ गोयल, हरिओम, मदन शर्मा, पवन, बबलू, लाजपत, राजेश, बंटी, नीतिन, अमित जैन, नसीब इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser