पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नहीं कोरोना का डर:पुलिस से नजर बचा तीर्थ पहुंचे श्रद्धालु, किए पिंडदान

जींदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

श्राद्ध अमावस्या पर पांडु पिंडारा में लगने वाला मेला नहीं लगा। प्रशासन द्वारा कोविड-19 के चलते मेले पर पाबंदी लगाई गई थी और श्रद्धालुओं के आने पर पाबंदी थी। उसके बावजूद श्रद्धालु पुलिस से नजर बचाकर पांडु पिंडारा पहुंचे और पिंडदान किए। हालांकि अधिकतर श्रद्धालुओं ने तालाब में स्नान नहीं किया, लेकिन पिंडदान करके वापस चले गए।

श्रद्धालुओं को रोकने के लिए पुलिस को भी तैनात किया गया था, लेकिन श्रद्धालु उनकी नजरों से बचकर पिंडदान करने के लिए पहुंच गए। हालांकि पहले की तरह श्रद्धालुओं की भीड़ नहीं थी, लेकिन श्रद्धालुओं का पहुंचना प्रशासन की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाता है। जिलाधीश डॉ. आदित्य दहिया ने दो दिन पहले आदेश जारी करके मेले व श्रद्धालुओं के आने पर पाबंदी लगाई थी ताकि कोरोना संक्रमण न बढ़े। उसके बावजूद गुरुवार काे श्रद्धालु पहुंच गए। नजदीक ही बने पशुओं के पानी पीने वाले तालाब पर श्रद्धालुओं ने जरूरत श्रद्धा की डुबकी लगाई।

छड़ियाें के मेले में भी पहुंच गए थे श्रद्धालु

पिछले दिनों झांझ गेट पर गूगा नवमी पर छड़ियाें के मेले के स्थगित होने के बावजूद श्रद्धालु पहुंच गए थे। प्रशासन द्वारा मेले को स्थगित किया गया था, लेकिन श्रद्धालु पहुंच गए थे। यहां तक की सामान बेचने वाले लोग भी काफी संख्या में थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें