पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:दिव्यांग दंपती के बेटे ने फंदा लगाया, मंथन ने कमरा बंद कर पंखे से चुन्नी का फंदा बनाकर लटक गया

जींद9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मामा ने कहा- आर्थिक तंगी के चलते उसके भांजे ने की आत्महत्या

शहर के सावित्री नगर के युवक मंथन (20) ने रविवार सुबह घर पर फंदा लगाकर जान दे दी। परिजनों का कहना है कि युवक मंथन पिछले कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान रहता है। दिव्यांग माता-पिता का इकलौता बेटा था। 

मामा राजकुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका भांजा 20 वर्षीय मंथन लॉकडाउन के कारण घर के बिगड़े हालातों से परेशान था। मंथन के पिता विजय खिलौनों की रेहड़ी लगाता था। पिछले 3 महीने से रेहड़ी नहीं लगने से घर की आर्थिक स्थिति पूरी तरह बिगड़ चुकी थी।

मंथन ने फिलहाल बारहवीं की परीक्षा दी हुई थी। रविवार को परेशानी के कारण पिता-पुत्र दोनों के बीच हुए झगड़े के कारण मंथन ने खुद को कमरे में बंद कर लिया और पंखे से चुन्नी का फंदा बनाकर लटक गया। जब काफी देर बाद मंथन कमरे से बाहर नहीं आया तो परिजनों ने दरवाजा खुलवाना चाहा, लेकिन जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो दरवाजा तोड़ दिया और देखा कि मंथन फंदे पर लटका हुआ है।

परिजनों ने तुरंत मंथन को नीचे उतारा, लेकिन जब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना मिलने पर शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने मृतक के मामा राजकुमार के बयान पर 174 धारा के तहत कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें