पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैंक कमीशन एजेंट महिला का मर्डर व लूट मामला:गांव बालू के युवक से दोनों आरोपी लाए थे अवैध पिस्तौल लूट के 74 हजार रु. बरामद

जींदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने लूट के तीनों आरोपियों को दो दिन के रिमांड के बाद अदालत के आदेश पर भेजा जेल

मंगलपुर गांव की बैंक कमीशन एजेंट पवन कुमारी के साथ लूट व मर्डर करने से कुछ दिन पहले जसबीर उर्फ जस्सी वासी सुदकैन कलां व प्रवीण उर्फ काला कौथ कलां ने कैथल जिला के बालू गांव के एक युवक से अवैध पिस्तौल लिए थे। वारदात के समय दोनों के पास ही अवैध पिस्तौल व कारतूस थे, जबकि तीसरा आरोपी सुरबरा निवासी जयमल ने रैकी कर वारदात में सहयोग दिया था।

पुलिस ने दो दिन के रिमांड के दौरान आरोपियों से वारदात में इस्तेमाल बाइक, लूटी गई 89 हजार रुपए की नकदी में से 74 हजार रुपए बरामद किया है। जबकि इस राशि में 15 हजार रुपए इन आरोपियों ने खाने-पीने आदि पर खर्च कर लिए थे। मामले के तीनों आरोपियों को पुलिस ने रिमांड अवधि पूरा होने के बाद अदालत में पेश किया, जहां से अदालत के आदेश पर उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

22 मार्च को स्कूटी सवार एजेंट को मारी थी गोली

मंगलपुर गांव निवासी पवन कुमारी बैंक कमीशन एजेंट के तौर पर सुरबरा गांव में पेंशन बांटने का काम करती थी। 22 मार्च को जब वह स्कूटी पर सवार होकर नचारखेड़ा से कच्चे रास्ते से सुरबरा में पेंशन बांटने जा रही थी तो रास्ते में बाइक सवार आरोपी जसबीर, प्रवीण ने पिस्तौल से गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी और बैग से 89 हजार रुपए की राशि लूटकर फरार हो गए थे।

इस वारदात में सुरबरा गांव के जयमल ने बैंक से ही रैकी कर अपने दोस्तों को बताया था। उचाना थाना पुलिस ने मृतका के देवर नरेश की शिकायत पर अज्ञात युवकों के खिलाफ षड्यंत्र के तहत हत्या और लूटपाट करने का मामला दर्ज किया था।

बाद में एसपी ने मामले की जांच डिटेक्टिव स्टाफ को सौंपी थी। डिटेक्टिव स्टाफ के इंचार्ज इंस्पेक्टर समरजीत ने बताया कि पुलिस ने मामले में पकड़े गए तीनों आरोपियों जसबीर, प्रवीण और जयमल को दो दिन के रिमांड के बाद अदालत में पेश कर जेल भिजवा दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें