• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Jind
  • The Youths Who Came To Innova Pelted Stones, Police Arrested 6, Vandalism Has Been Going On For Three Days

जींद सिटी केबल में फिर तोड़फोड़:इनोवा में आए युवकों ने बरसाए पत्थर, पुलिस ने 6 को दबोचा, तीन दिन से हो रही तोडफोड़

जींद6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी केबल कार्यालय में सीसीटीवी में कैद हुए पत्थरबाज। - Dainik Bhaskar
सिटी केबल कार्यालय में सीसीटीवी में कैद हुए पत्थरबाज।

जींद में सिटी केबल कार्यालय पर लगातार तीसरे दिन भी पत्थर बरसाए गए। यह वारदात भी सीसीटीवी में कैद हो गई। दो बार हुई तोड़फोड़ से चौकस केवल नेटवर्क के लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया और पुलिस ने भी नाकाबंदी कर 6 को पकड़ा।

सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि 22 नवंबर रात करीब 10.49 पर इनोवा कार में 4-5 लड़के आए। पिछली सीट से उतर कर दो लड़के सिटी केबल कार्यालय पर पत्थरबाजी करने लगे। इस बीच सिटी केबल प्रबंधकों और कारिंदों ने पत्थरबाजी करने वाले एक युवक को पकड़ लिया। इसी बीच ईको वैन में 5-6 युवक और वहां पहुंच गए। दोनों पक्षों में हाथापाई के दौरान पकड़ा गया युवक घायल हो गया।

यह है मामला

18/19 नवंबर की रात करीब 2.15 बजे सफीदों गेट स्थित सिटी केबल नेटवर्क कार्यालय को अज्ञात व्यक्तियों ने चौकीदार सुशील कुमार से जबरदस्ती दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, न खोलने पर जान से मारने कि धमकी दी थी। इस दौरान के स्थानों पर फाइबर केबल भी काटी गई थी। 20 नवंबर को रात करीब 10.30 बजे कार में आए कुछ युवकों ने दूसरे दिन फिर पत्थरबाजी की। सिटी पुलिस पहले ही केस दर्ज कर चुकी है।

सीसीटीवी में कैद हुई युवकों की कार।
सीसीटीवी में कैद हुई युवकों की कार।

मौके पर पहुंची पुलिस

सिटी केबल कार्यालय में पत्थरबाजी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को आता देख कर कार सवार युवकों ने भागने के लिए हाथापाई की। पकड़े पत्थरबाज की पहचान अमित निवासी विजय नगर रोहतक के तौर पर हुई। पुलिस नाकेबंदी कर ताऊ देवी लाल चौक के पास से एक कार में सवार 6 युवकों को राउंडअप किया। 2-3 अन्य अभी फरार है, उन्हें जल्द इनोवा सहित पकड़ लिया जाएगा।

कई धाराओं में केस दर्ज

देर रात हुई घटना के संबंध में शहर थाने में आर्म्स एक्ट समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। शहर थाना प्रभारी दिनेश कुमार के अनुसार पकड़े गए युवकों में मंजीत कुमार, प्रदीप कुमार, अमित, प्रदीप, सुनील और नीरज शामिल हैं।