पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मारपीट का आरोप:महिला के साथ मारपीट करने के तीन आरोपी गिरफ्तार

जींद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ढाबा संचालक महिला द्वारा फ्री में खाना नहीं देने पर महिला के साथ मारपीट का आरोप

बीबीपुर गांव के पास एक ढाबा संचालक महिला द्वारा फ्री में खाना नहीं देने पर महिला के साथ मारपीट करने, छेड़छाड़ करने और कपड़े फाड़ने के आरोप में महिला थाना पुलिस ने बीबीपुर निवासी तीन युवकों कृष्ण, सुनील व राकेश को गिरफ्तार कर लिया है। गुरुवार को आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में शहर की एक काॅलोनी निवासी महिला ने बताया कि वह और उसका देवर बीबीपुर गांव के पास एक ढाबा चलाते थे। पिछले कई माह से बीबीपुर निवासी कृष्ण, राकेश व एक अन्य युवक उसके ढाबे पर धमकी देकर फ्री में खाना खाते थे। एक जनवरी को वह तीनों ढाबे पर आए और इसी तरफ से फ्री में खाना खाने के लिए बैठ गए। उन्होंने जब खाना देने से मना किया तो तीनों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की। जब उसका देवर बीच बचाव करने के लिए आया तो तीनों ने उस पर भी डंडों से हमला कर घायल कर दिया। जांच अधिकारी एचसी सुमन ने बताया कि महिला के साथ छेड़छाड़ करने, मारपीट के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें