पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

व्यापार मंडल जींद ने लिया फैसला:आज सभी दुकानें रहेंगी बंद, सोमवार को राइट साइड सफेद पट्टी वाली दुकानें खुलेंगी

जींद21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जींद. मीटिंग में मौजूद व्यापार मंडल जींद के व्यापारी। - Dainik Bhaskar
जींद. मीटिंग में मौजूद व्यापार मंडल जींद के व्यापारी।

व्यापार मंडल जींद की अहम बैठक हुई, जिसमें शामिल सभी 32 संगठनों ने सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि लाॅकडाउन के मद्देनजर लेफ्ट-राइट पैटर्न पर दुकानें खोलने में रविवार और फिर सोमवार को आने वाली दिक्कत खत्म करने के लिए रविवार को बाजार पूर्णतया बंद रखे जाएंगे।

व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष ऋषभ जैन ने बताया कि पिछली साल भी यही स्थिति पैदा हो गयी थी, जिससे बचने के लिए सभी व्यापारियों में रविवार पूर्णतया मार्केट बन्द रखी थी। आज के इस फैसले से सोमवार 31 मई को राइट साइड यानी सफेद पट्टी वाली दुकानें खुलेंगी।

मीटिंग में लिए फैसले के बारे में जींद के एसडीएम दलबीर सिंह को भी सूचित कर दिया गया है, ताकि सोमवार को भी प्रशासन व व्यापारियों को किसी तरह की दिक्कत न आए। हमारे सभी संगठन रविवार को बाजारों को पूर्णतया बंद करवाने में पुलिस के साथ सहयोग भी करेंगे।

इसके अलावा मीटिंग में सरकार से मांग की गई कि कोरोना के घटते खतरे के मद्देनजर सोमवार से सभी बाजारों के समय में बदलाव कर सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे किया जाए। इसके अलावा ढाबे व रेस्टोरेंट वालों को भी खोलने की अनुमति व समय मे विशेष छूट दी जाए, ताकि बाजारों में भीड़ भी न बने और दुकानदारों को भी सुविधा हो। मीटिंग में नगरप्रधान अनिल अग्रवाल, अशोक गुलाटी, राज कुमार लखीना,सुनील वशिष्ठ, महेंद्र मंगला, राजेश गोयल, मनोज अरोड़ा, श्याम सुंदर गोयल व राजेश मक्कड़ उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...