पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सरकार पर हमला:आज प्रदेश में हर युवा बेरोजगार, मजदूरों काे नहीं मिल रहा कामकाज : सुखबीर

जींद2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जींद. मीटिंग में मौजूद भवन निर्माण कामगार यूनियन के सदस्य।

भवन निर्माण कामगार यूनियन कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुधवार काे सूबे सिंह स्मारक में हुई। इसकी अध्यक्षता जिला प्रधान कश्मीर सिंह ने की। राष्ट्रीय अध्यक्ष कामरेड सुखबीर सिंह ने देश-प्रदेश की सरकार कोरोना महामारी में मजदूर विरोधी फैसले ले रही है। निर्माण मजदूरों को भारी आर्थिक व जानमाल की हानि सबसे ज्यादा हुई। कोरोना महामारी के चलते मजदूरों के रोजगार चले गए हैं ऊपर से मजदूरों के लिए बने कानूनों को रद्द किया जा रहा है।

यूनियन मांग करती है कि सरकार सभी गरीब परिवारों को 7500 रुपए अगले 6 महीनों तक नगद दे और परिवार के प्रति व्यक्ति के हिसाब से 10 किलोग्राम अनाज सहित जरूरत की सभी चीजे मुफ्त मुहैया करवाए। यूनियन के जिला सचिव कपूर सिंह एवं जिला प्रधान कश्मीर सिंह ने बताया कि निर्माण मजदूर जींद जिले के विधायकों के आवास पर प्रदर्शन करेगी। जिसके तहत 23 सितंबर को उचाना, जुलाना व 26 सितंबर को नरवाना के विधायक के आवास पर प्रदर्शन करेगी और 21 अक्टूबर को जिला स्तरीय प्रदर्शन किया जाएगा। इस अवसर पर यूनियन के राज्य सचिव संदीप जाजवान, सीटू राज्य उपाध्यक्ष रमेश चंद्र, रघबीर, मोहन, राममेहर मौजूद रहे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें