पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:लोको प्राइवेट कॉलोनी में आठ माह पहले उखाड़ी गई गली नहीं बनने से परेशानी

जींद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लोको प्राइवेट कॉलोनी मेें आठ माह पहले सीवरेज के पाइप लाइन दबाने के लिए गली को उखाड़ा गया था। लेकिन आठ माह बीत जाने के बाद भी गली का निर्माण नहीं हो सका। इसके कारण बारिश के समय लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गलियों में पानी भरने से पानी की निकासी नहीं हो पाती। लोगों ने प्रशासन से जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने की मांग की।

लोगों के अनुसार कॉलोनी में कई गलियों को उखाड़कर सीवरेज लाइन के पाइप लाइन दबाई जा चुकी है। जिसमें दो गलियों को उखाड़कर चले गए और अब हालात ऐसे हो गए है कि बारिश के समय पानी निकासी नहीं हो पाती है और सीवरेज भी ओवरफ्लो हो रहे है। इससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। प्रशासन के अधिकारियों से भी कई बार समस्या को ठीक करवाने के लिए गुहार लगा चुके है, लेकिन कोई समाधान नहीं हो सका। फिलहाल सीवरेज लोगों के घरों में बैक मार रहे है और इससे घरों के अंदर काफी दुर्गंध आ रही है।

आठ माह में भी नहीं बनी गली

कॉलोनी में सीवरेज लाइन बिछाने से उम्मीद थी कि अब कॉलोनी में मूलभूत सुविधाएं होगी और पानी निकासी की भी समस्या दूर होगी, लेकिन अब गलियों को सीवरेज लाइन बिछाने के बाद अब उखाड़कर छोड़ दिया। इसके कारण अब बारिश के समय गलियों में पानी भरा रहता है और बीमारी फैलने का खतरा भी बना रहता है। -ललित, कॉलोनी निवासी।

सीवरेज मार रहे बैक

आठ माह पहले गलियों को उखाड़ा गया था, जिसके बाद आज तक गली दोबारा नहीं बन सकी। अधिकारी भी यह कह रहे हैं कि लेबर नहीं होने के कारण परेशानी आ रही है। सीवरेज कॉलोनी में पूरी तरह से बैक मार रहा है और इससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।-सुमित, कॉलोनी निवासी।

समस्या जल्द करवाई जाएगी ठीक

कॉलोनी में सीवरेज की कोई समस्या है तो उसका तुरंत समाधान करवाया जाएगा और गलियों में सीवरेज लाइन बिछाने का काम किया जा रहा है। जल्द ही उखाड़ी गई गलियों को बनवाया जाएगा। -संजय शर्मा, एक्सईएन, जन स्वास्थ्य विभाग जींद।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser