पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संक्रमण:रोडवेज के दो परिचालक मिले पॉजिटिव, बिजली निगम हुआ सतर्क

जींद7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बुधवार को रोडवेज के 2 परिचालकों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। इस दौरान कर्मचारियों ने सिविल अस्पताल में जाकर टेस्ट करवाया। वहीं बिजली निगम ने कार्यालय के बाहर अब सेंसर युक्त मशीन व थर्मल स्क्रीनिंग के लिए कर्मचारी की ड्यूटी लगा दी गई है। इससे हर व्यक्ति के बिजली निगम आने-जाने पर नजर रखी जाएगी।

बिजली निगम के एसई कार्यालय के बाहर कर्मचारी की ड्यूटी लगाई गई है जो कर्मचारियों के ऑफिस आने पर व उपभोक्ताओं के आने-जाने पर नजर रखी जाएगी। अगर किसी को खांसी जुकाम शिकायत है तो एसई ने निर्देश दिए है कि वह कर्मचारी अपनी मेडिकल जांच करवाए और रिपोर्ट आने तक घर से काम करे और उपभोक्ताओं की शिकायत भी बाहर से ही ली जाएगी। बिजली निगम में अभी तक कई जेई कोरोना पॉजिटिव निकल चुके हैं। इससे सबक लेते हुए अब एसई कार्यालय के बाहर सेंसर युक्त मशीन लगवाई गई है। जिसमें बिना छूए ही हाथ सेनिटाइज हो जाएंगे।

जींद-नरवाना-कैथल व रोहतक रूट के थे परिचालक

रोडवेज के दोनों परिचालकों ने तीन दिन पहले ही आरटीपीसीआर टेस्ट करवाया था। जिसकी रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आ गई। जिसके बाद दोनों परिचालकों के साथ रहे ड्राइवर को तुरंत होमक्वारेंटाइन कर दिया गया। एक परिचालक नरवाना-कैथल व दूसरा रोहतक रूट का परिचालक था। दो परिचालकों की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद सभी कार्यशाखा के कर्मचारियों कोरोना टेस्ट गुरुवार को किया जाएगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें