पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

धूपसिंह हत्याकांड:बीयर खरीदने के दौरान हुए झगड़े के बाद गांव के ही दो युवकों ने की थी हत्या

जींद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जींद. पकड़े गए आरोपियों के साथ डिटेक्टिव स्टाफ टीम।

निर्जन गांव में पिछले साल सितंबर में शराब ठेके पर सोए हुए कारिंदे धूप सिंह की हत्या उसके गांव के साहिल उर्फ विशाल और लव उर्फ आशीष ने सिर में डंडे से वार कर की थी। यह खुलासा डिटेक्टिव स्टाफ द्वारा की गई पूछताछ में आरोपियों ने किया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपी साहिल उर्फ विशाल ने बताया कि 11 सितंबर को वह निर्जन गांव के शराब ठेके पर बीयर लेने के लिए गया था।

इस दौरान उसकी कारिंदे धूप सिंह के साथ पैसे को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद वह धूप सिंह को पैसे देकर वहां से आ गया। फिर उसने अपने दोस्त लव उर्फ आशीष के साथ बैठकर बीयर पी और बताया कि उसकी ठेका के कारिंदे धूप सिंह के साथ झगड़ा हो गया और उसने उसे बुरा भला कहा। इस पर लव उर्फ आशीष ने उसको सबक सिखाने का प्लान बनाया। लव उर्फ आशीष अपनी बाइक पर सवार होकर अपने घर से डंडा लेकर आया और फिर दोनों बाइक से देर रात शराब ठेके पर जा पहुंचे।

वहां शराब ठेके के बाहर धूप सिंह सोया हुआ था। साहिल उर्फ विशाल ने जाते ही सोए हुए धूप सिंह के दोनों हाथ पकड़ लिए और लव उर्फ आशीष ने धूप सिंह के सिर पर डंडों से ताबड़तोड़ वार कर दिए। इसके बाद वह मौके से फरार हो गए थे। निर्जन गांव के जितेंद्र सिंह ने सिविल लाइन थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि उसका चाचा धूप सिंह निर्जन गांव में शराब ठेके पर कारिंदे के तौर पर कार्य करता था।

11 सितंबर को उसका बड़ा भाई रविंद्र शराब ठेके पर खाना देकर आया था। 12 सितंबर को पता चला कि उसके चाचा पर किसी ने हमला कर दिया है और वह सिविल अस्पताल में दाखिल है। जब वह सिविल अस्पताल पहुंचे तो उसके चाचा की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने पीजीआई रेफर कर दिया था। उसके बाद 17 सितंबर को पीजीआई रोहतक में उपचार के दौरान मौत हो गई। इस पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया था।

आरोपियों ने पूछताछ में कबूली वारदात: जीतराम
पुलिस ने आरोपी साहिल उर्फ विशाल और लव उर्फ आशीष को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि कारिंदे धूप सिंह के साथ पैसों को लेकर कहासुनी हुई थी। साहिल उर्फ विशाल ने धूप सिंह के हाथ पकड़ लिए और फिर लव उर्फ आशीष ने धूप सिंह के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। इसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए थे। -एसआई जीतराम, डिटेक्टिव स्टाफ जींद।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें