• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Jind
  • Victim's Family Announced We Will Give As Much Reward As Police Kept, IG Took SIT Meeting, Sought Report

जींद का श्याम सुंदर हत्याकांड:पीड़ित परिवार का ऐलान-जितना इनाम पुलिस ने रखा उतना ही हम देंगे, आईजी ने ली SIT की बैठक, मांगी रिपोर्ट

जींद7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जींद में आईजी राकेश आर्य बैठक लेते हुए। - Dainik Bhaskar
जींद में आईजी राकेश आर्य बैठक लेते हुए।

हरियाणा के जींद में श्याम सुंदर हत्याकांड को लेकर सोमवार को हिसार रेंज के आईजी पुलिस राकेश कुमार आर्य ने एसआईटी के साथ बैठक की। उन्होंने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी पर मंथन किया और व्यापारियों से मुलाकात की। इस बीच पीड़ित परिवार ने भी आरोपियों का सुराग देने वालों को पुलिस द्वारा घोषित इनाम राशि के बराबर अपनी तरफ से इनाम देने का ऐलान किया।

हत्याकांड में पूरी निगरानी

आईजी ने कहा कि श्याम सुंदर की हत्या के आरोपियों को पकडने के लिए बनाई गई एसआईटी को कार्य की रोजाना रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं। पीड़ित परिवार को 24 घंटे सुरक्षा देने के भी आदेश भी दिये हैं। हमारी टीमे दिन-रात काम कर रही हैं। जल्द से जल्द अपराधियों को पकड लिया जाएगा।

भाई बोला-सुराग देने वालों को देंगे इनाम

मृतक श्याम सुंदर के भाई एडवोकेट विनोद बंसल ने सोमवार को भाई के हत्यारों का सुराग देने वालों को इनाम देने वालों की घोषणा की। उन्होंने कहा कि हत्यारोपियों पर जितना इनाम पुलिस ने रखा है, उतना ही इनाम हम अपनी तरफ से सूचना देने वालों को देंगे। गौरतलब हे कि पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र पहलवान ओर बलजीत पौकरी खेड़ी पर 2-2 लाख और अन्य पर 50-50 हजार का इनाम रखा है।

जींद में श्याम सुंदर हत्या मामले में आईजी से मिलने आए व्यापारी।
जींद में श्याम सुंदर हत्या मामले में आईजी से मिलने आए व्यापारी।

व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल मिला

व्यापार मंडल की तरफ से प्रधान महाबीर कम्पयुटर व रिषभ जैन शहर जींद के प्रधान ईश्वर बंसल व अनिल अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता राजकुमार गोयल, सुरेश गर्ग आदि करीब 30 व्यापारियों से आईजी ने मुलाकात की। महाबीर कम्पयुटर ने व्यापार मण्डल की तरफ से अपनी कुछ मांगे रखी, जिन्हे आईजी द्वारा पूरा करने का आश्वासन भी दिया।

लाइसेंस रद्द कराएंगे

आईजी ने व्यापारियों से कहा कि किसी भी अपराधी किस्म के लोगों से डरने की जरूरत नहीं है। पुलिस की ताकत आप लोगों से ही है। सभी अपराधी किस्म के व्यक्तियों के लाइसेंस रद्द करवाए जाएंगे। फिरौती के मामले में बकाया आरोपी वजीर वासी पौकरी खेडी पर भी इनाम घोषित किया जाएगा। इस मामले में 6 लाख रूपये की जो रिकवरी आरोपियों से की गई है उसकी भी जल्द ही सुपदारी करवाई जाएगी।

तीन टीमें हत्यारों की तलाश में

आईजी राकेश आर्य ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि फिरौती के मामले में भी पुलिस ने अच्छा काम किया है। एक आरोपी वजीर को छोडकर सभी को गिरफतार किया जा चुका है। 10 लाख में से करीब 6 लाख की रिकवरी भी हो चुकी है। श्याम सुंदर हत्या मामले में तीन टीमें एएसपी नरवाना की निगरानी में बनी हुई है। जिनके साथ एक डीएसपी, एक सीआईए की टीम, थाना शहर जीन्द के एसएचओ व साईबर की टीम इसमें काम कर रही हैं।

जींद में पत्रकारों से बातचीत करते कांग्रेस नेता ईश्वर नैन।
जींद में पत्रकारों से बातचीत करते कांग्रेस नेता ईश्वर नैन।

3 के जींद बंद में कांग्रेस भाग लेगी

व्यापारी श्याम सुंदर के हत्यारों की गिरफ्तारी न होने पर 3 दिसम्बर को व्यापार मंडल के जींद शहर बंद में कांग्रेस बढ़चढ़ कर भाग लेंगी। जिला कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व हरियाणा कृषक समाज के प्रदेशाध्यक्ष ईश्वर नैन ने सोमवार को कहा कि मामले में चल रही पुलिस जांच से संतुष्ट नहीं है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की अगुवाई में प्रदर्शन का ही परिणाम है कि एसआईटी बनाई ओर इनाम घोषित हुआ। वरिष्ठ नेता अंशुल सिगला, डॉ राज कुमार गोयल, रघबीर भारद्वाज, राजू लखीना, अशोक मलिक, विरेंद्र रायचंदवाला, विरेंद्र जागलान, गजेंद्र हुड्डा आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...