पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गलियों में भरा गंदा पानी:निर्जन में 3 महीने से नहीं हो रही पानी की निकासी, डीसी को सौंपा ज्ञापन

जींद6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

निर्जन गांव में पिछले 3 माह से पानी निकासी नहीं होने से परेशान ग्रामीणों ने डीसी को ज्ञापन सौंपा। गांव में गलियों में गंदा पानी भरा हुआ है। इसके कारण गांव के कई पशु चोटिल हो चुके हैं। इस समस्या को लेकर कई बार ग्रामीण पंचायत अधिकारियों से मिल चुके हैं लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा। इससे गलियों में से बाहर निकलने तक का भी रास्ता नहीं रहता।

ग्रामीणों ने बताया कि गांव में पानी निकासी की समस्या होने से रात के समय तो घर से बाहर निकलने में डर लगता है। गलियों में गंदा पानी भरा रहता है, जिससे गांव में बीमारी फैलने का खतरा बना हुआ है। इस समस्या से सबसे ज्यादा बुजुर्ग व छोटे बच्चों के साथ हादसा का अंदेशा बना रहता है। गलियों में गंदा पानी एकत्र होने के कारण दुर्गंध घरों के अंदर तक आ रही है। इससे लाेगाें का जीना दूभर हो रहा है। इस मौके पर रणजीत सैनी, ज्ञानेश्वर, बलबीर पूर्व पंच, सुनील, राधेश्याम, कृष्ण, सन्नी, नरेश, कुनाल, अशोक सैनी, सागर सैनी, अशोक, शिवराम, रमेश, धर्मबीर, मुकेश, ईश्वर, राकेश व विकास मौजूद रहे।

भौंगरा के बस स्टॉप के पास सड़क पर बने गड्ढाें से हादसे की आशंका

भौंगरा गांव के बस स्टॉप के पास गड्ढा बना हुआ है। कई वाहन चालक इस गड्ढे के चलते चोटिल भी हो चुके हैं। सड़क पर गांव की तरफ से पानी आने के चलते सड़क में काफी समय से गड्ढा बना हुआ है। इसको लेकर गांव के लोगों और वाहन चालक भी गड्ढे को बंद करने की मांग कर चुके हैं। ग्रामीण राममेहर, सुनील, सुरेंद्र और विकास ने कहा कि पानी भरने से सड़क टूटने लगी है। यहां पर कुछ दिन पहले गड्ढे में ईंट डालकर बंद किया था।

अब एक और गहरा गड्ढा सड़क पर बन गया है। सरपंच इंद्रो ने बताया कि सड़क किनारे पीडब्ल्यूडी द्वारा यहां पर नाला बनाना था लेकिन नाला न बनाने से गली का पानी सड़क पर आ रहा है। पीडब्ल्यूडी एक्सईएन लोकेश डागर ने कहा कि नाला बनाने को लेकर पंचायत की तरफ से जो प्रस्ताव भेजा था उस पर एस्टीमेट बनाकर उच्चाधिकारियों को भेजा गया था। यह पास होकर आ गया है। अब जल्द इसको लेकर टेंडर लगाकर यहां पर नाला बना दिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser