पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सफीदों में बढ़ रहा क्राइम:युवक को गोली मारकर छीनी मोटरसाइकिल, सफीदों में शनिवार रात को मलिकपुर-डिडवाड़ा रोड पर 3 बदमाशों ने की वारदात

जींद10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चार दिन में लूट की दूसरी बड़ी वारदात

सफीदों क्षेत्र के मलिकपुर-डिडवाड़ा रोड पर शनिवार देर रात को 3 बदमाशों ने एक बाइक पर सवार दो युवकों में से एक के पैर में गोली मारकर उसकी बाइक छीन ली। गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि उसके दूसरे साथी ने भागकर अपनी जान बचाई। घायल को पहले सफीदों अस्पताल में लाया गया जहां से उसे पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है। पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ लूट व हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

करनाल जिले के अरड़ाना गांव का जसवंत व अमरीक शनिवार देर रात को मतलौडा से अपने घर जा रहे थे। दोनों शटरिंग लगाने का काम करते हैं। दोनों का काफी दूर से एक बाइक पर सवार 3 युवक पीछा कर रहे थे। जब जसवंत व अमरीक मलिकपुर-डिडवाड़ा रोड पर पहुंचे तो पीछे से आकर बाइक सवार तीन युवकों ने जसवंत व अमरीक का रास्ता रोक लिया। इसके बाद युवकों ने पहले खातला गांव का रास्ता पूछा और फिर दोनों से हाथापाई कर बाइक छीनने लगे।

इसी दौरान एक युवक ने गोली चला दी और यह जसवंत के पैर में जा लगी। जिस पर जसवंत मौके पर गिर गया। इसके बाद तीनों युवक बाइक छीनकर मौके से फरार हो गए। बाद में जसवंत व अमरीक ने इस वारदात की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को सफीदों अस्पताल पहुंचाया।

इन दिनों सफीदों क्षेत्र में क्राइम ग्राफ काफी बढ़ा हुआ है। बदमाश बेखौफ होकर आपराधिक घटनाओं को दिनदहाड़े और रात को अंजाम दे रहे हैं। 4 दिन के अंदर लूट की घटनाओं का जिक्र किया जाए तो सफीदों क्षेत्र में यह दूसरी घटना है। इससे पहले 25 को दिनदहाड़े बदमाशों ने सफीदों शहर में प्राइवेट बैंककर्मी के ऊपर हमला कर 1 लाख 3 हजार की राशि लूट ली थी।

पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। इसके बाद भी लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है। इसी तरह से शनिवार को दिनदहाड़े हिसार के युवक की चलती कार में हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्यारे कार खराब हुई तो उसे छोड़कर आसानी से फरार हो गए। यह भी सीसीटीवी में कैद हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें