पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खोखरी डबल मर्डर मामला:युवकों को कस्सी से उतारा था मौत के घाट, आरोपियों को पकड़ने के लिए 3 टीमें गठित

जींदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

खोखरी गांव में रविवार रात को हुए डबल मर्डर मामले में पुलिस ने दो लाेगाें के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मरने वालों को कस्सी से मौत के घाट उतारा गया था। पुलिस की प्रारंभिक जांच में इसकी पुष्टि हुई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है और तीन टीमें लगाई हुई हैं।

खोखरी निवासी राजकुमार ने पुलिस में शिकायत दी है कि उसका भाई रोहताश मजदूरी करता था। 28 मार्च को रोहताश के फोन पर दाेपहर काे फोन आया था और उसे गांव के सरकारी स्कूल के पास बुलाया गया था। उसके बाद वह चला गया। तब से उसका फोन स्विच आॅफ आने लगा था। जब वह रात को घर नहीं आया तो उन्होंने रोहताश की तलाश शुरू की।

इस पर वह गांव निवासी संदीप के खेत में बने कोठरे पर पहुंचे तो उसके भतीजे दीपक, अजय ने देखा कि संदीप के काेठरे पर ट्यूबवेल के आगे पानी की हाैदी में उसके छोटे भाई रोहताश व संदीप पड़े हुए हैं और उन पर चोटें के निशान थे। उस समय संदीप का शरीर गर्म था, जिसे सिविल अस्पताल ले गए, लेकिन रोहताश की मौत हो चुकी थी।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल पहुंचाया था। पुलिस जांच में सामने आया है कि दोनों की कस्सी से हत्या की गई है। यही नहीं उसके बाद ट्यूबवेल के पानी से हथियार पर लगे खून को साफ करने का भी प्रयास किया गया है। क्योंकि टंकी का पानी खून से लाल हो चुका था। पुलिस ने इस मामले में मनजीत उर्फ जीता और संदीप उर्फ भारत व दो अन्य मजदूरों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी

हत्या मामले में दो को नामजद कर दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दिनेश कुमार, सदर थाना प्रभारी, जींद

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें