पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुस्साहस:महिला के सिर में बिंडा मार रुपए का बैग लेकर भागा बदमाश, लोगों ने पकड़ा, पुलिस को सौंपा

जुलाना2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस चौकी से 100 मीटर दूर बैंक के पास बदमाश ने दूसरे दिन भी की वारदात
  • दो दिन में दो वारदात करने का आरोप है देवरड़ के सौरभ पर

पुरानी अनाज मंडी चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर स्थित पीएनबी से एक महिला रुपए लेकर बाहर आती है तभी एक बदमाश ने बिंडे से महिला के सिर पर प्रहार कर दिया। इससे महिला बेहोश होकर गिर पड़ी। बदमाश महिला का बैग छीनकर भागने लगा तभी लोगों के चिल्लाने पर बदमाश का पीछा किया गया।

पुरानी अनाज मंडी में पुलिस चौकी के पास उस बदमाश को लोगों ने पकड़ा और पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए बदमाश की पहचान देवरड़ गांव निवासी सौरभ के रूप में हुई। यह वाकया गुरुवार दोपहर को जुलाना में हुआ।

लोगों ने बताया कि इस बदमाश ने बुधवार को भी ऐसा ही किया था जब एक महिला बैंक से 30 हजार रुपए लेकर बाहर निकली थी तो बदमाश ने महिला के सिर पर जोरदार लठ मारा और महिला गिर गई। लोगों के चिल्लाने पर बदमाश बिना रुपए छीनने ही फरार हो गया था।

पुरानी अनाज मंडी चौकी प्रभारी सुलतान सिंह का कहना है कि देवरड़ गांव के सौरभ को काबू किया है। सौरभ पर आरोप है कि उसने एक महिला से सिर पर बिंडे से हमला कर उसे बेहोश कर दिया और 8000 रुपए लेकर भागने लगा और पकड़ा गया। एक दिन पहले भी इसी बदमाश ने दूसरी महिला के सिर पर लठ मारकर हमला किया था।

घायल महिला हुई बेहोश, सिर में आए 4 टांके

मालवी की पिंकी ने बताया कि उसका पति अमित दूसरे राज्य में फेरी लगाने का काम करता है। पति ने उसके बैंक खाते में रुपए डाले और वह गुरुवार को निकलवाने के लिए पीएनबी में चली गई। जब बैंक से पैसे निकलवाकर पुरानी अनाज मंडी के पास पहुंची तो एक युवक ने उसके सिर में बिंडे से प्रहार कर दिया।

जिसमें वह बेहोश हो गई। बदमाश महिला का बैग लेकर फरार हो गया। लोगों ने बदमाश का पीछा किया और उसे दबोच लिया और उसकी पिटाई कर दी। महिला की आंख के पास चोट आई। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उसे चिकित्सकों ने चार टांके लगाकर इलाज किया।

एक दिन पहले बैंक से 30 हजार रुपए लेकर बाहर आई महिला प्रिया के सिर पर मारा था लठ

जुलाना में जहां पर यह घटना हुई उससे महज 100 मीटर की दूरी पर ही पुलिस चौकी है। बावजूद इसके जुलाना में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। बदमाश चुस्त पर पुलिस सुस्त दिख रही है। बुधवार को वार्ड 9 निवासी महिला प्रिया को सिर में बदमाश ने चोट मारकर 30 हजार रुपए छीनने का प्रयास किया गया था लेकिन बदमाश लूट की मंशा में कामयाब नहीं हो पाया।

प्रिया ने बताया कि बुधवार को वह बैंक से 30 हजार निकलवाकर बाहर आई तो एक बदमाश ने उसके सिर पर लठ मारा और वह गिर गई। बदमाश ने उससे रुपए छीनने का प्रयास किया मगर लोगों के चिल्लाने पर वह बदमाश फरार हो गया। वहीं जुलाना क्षेत्र में पिछले एक माह में मर्डर, लूटपाट, गोली मारने व फिरौती मांगने समेत दस से अधिक वारदातें हुई हैं। जुलाना में लूट की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज का दिन मित्रों तथा परिवार के साथ मौज मस्ती में व्यतीत होगा। साथ ही लाभदायक संपर्क भी स्थापित होंगे। घर के नवीनीकरण संबंधी योजनाएं भी बनेंगी। आप पूरे मनोयोग द्वारा घर के सभी सदस्यों की जरूर...

    और पढ़ें