पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जुलाना के पुराने बस स्टैंड के पास लूट:कार सवार बदमाशों ने कैंटर चालक से छीने 2500 रुपए, अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज

जुलाना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • कबाड़ से भरी हुई गाड़ी महम से लेकर पंजाब की ओर जा रहा था पीड़ित

जुलाना के पुराने बस स्टैंड के पास एक कैंटर चालक से एक कार सवार दो युवकों ने 2500 रुपए छीन लिए और फरार हो गए। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बहलंबा गांव निवासी दिनेश ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 20 जुलाई की रात को वह कबाड़ से भरी हुई गाड़ी महम से लेकर पंजाब की ओर जा रहा था जब पुराने बस स्टैंड के पास पहुंचा तो दो कार सवार युवकों ने उसके कैंटर को रुकवा लिया और एक युवक कार से नीचे उतर कर आया और गाड़ी के कागजात मांगे और पर्स से 2500 रुपए निकाले और फरार हो गए।

इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। सूचना पाकर जुलाना पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात कार सवारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मामले में एसएचओ समरजीत सिंह पुलिस को सूचना मिली थी कि दो कार सवार युवकों ने कैंटर चालक के 2500 रुपए छीन लिए और फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात कार सवार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...