पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जुलाना:अदालत से स्टे ऑर्डर के बाद भी काट ली फसल, डीसी और एसपी को दी शिकायत

जुलाना5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अदालत के स्टे ऑर्डर होने के बाद भी खरैंटी गांव में डेरे की जमीन पर उगाई की धान की फसल गांव के कुछ लोगों ने काट ली। इसकी शिकायत देने के लिए दादू पंथी डेरे के महंत कैलाश दास व उसके साथी डीसी व एसपी कार्यालय पंहुचे। डीसी व एसपी को दी शिकायत में महंत ने बताया कि खरैंटी गांव में डेरे के नाम करीब 18 एकड़ जमीन है। उस जमीन ने डेरे ने खेती की हुई है। अब धान की फसल डेरे द्वारा उगाई गई है।

गांव के राजेंद्र, दलबीर, दर्शना, मोहित, अंकित, मोहन, बाला, पवन सहित कुछ लोगों ने दो एकड़ में उगाई गई धान की फसल काट ली। इस जमीन का अदालत में केस चल रहा है। अदालत ने स्टे ऑर्डर दिया हुआ है। स्टे ऑर्डर के बाद भी इन लोगों ने फसल को काट लिया। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई, मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

उन्होंने इसकी शिकायत एसपी व डीसी को दी है। महंत ने बताया कि काफी वर्षों पहले 18 एकड़ जमीन डेरे के नाम की गई थी। कुछ वर्षों से गांव के कुछ लोग जमीन पर कब्जा जमाया हुआ था। उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को की और अदालत की शरण ली। अब की बार डेरे ने ही 18 एकड़ जमीन में बुआई की हुई है। दो एकड़ जमीन में उगाई गई धान की फसल कुछ लोगों ने काट ली है जिस पर स्टे ऑर्डर भी है।

मामले की जांच की जा रही है : सुरेंद्र सिंह
खरैंटी गांव में डेरे की जमीन पर धान की फसल की कटाई करने का मामला सामने आया है। दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया है। मामले की जांच की जा रही है। -सुरेंद्र सिंह, जुलाना थाना प्रभारी

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें