वारदात / मोटरसाइकिल सवारों ने पिस्तौल के बल पर जुलाना में छीनी कार, पुलिस को दी शिकायत

X

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

जुलाना. मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाशों ने जुलाना के नए बस स्टैंड के पास से पिस्तौल के बल पर वैगनार कार छीन ली। वारदात को अंजाम देकर मोटरसाइकिल सवार फरार हो गए। इसकी शिकायत पुलिस को दी गई। 

लाखनमाजरा निवासी पवन ने बताया कि उसकी पत्नी जींद जिले में आंगनबाड़ी सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है। बुधवार को वह वैगनार कार में सवार होकर अपनी पत्नी को लेने के लिए आ रहा था। जब वह जुलाना में नए बस स्टैंड के पास पहुंचा तो शाम करीब चार बजे मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग उसके पास आए। उन लोगों ने कहा कि उन्होंने फोन मिलाना है, एक बार फोन दे दो। तभी एक युवक ने उस पर पिस्तौल तान दी और गाड़ी को लेकर फरार गए। उसने इसकी शिकायत पुलिस को 100 नंबर पर दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

एक सप्ताह पहले भी जैजैवंती गांव के पास से छीनी थी कार
करीब एक सप्ताह पहले भी जींद-रोहतक मार्ग पर जैजैवंती के गांव के पास अज्ञात बदमाशों ने युवक से पिस्तौल के बल पर कार छीनी थी और फरार हो गए थे। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को दी थी। कैथल के गुलियाना निवासी सोहन अपने साथी सहित कार में सवार होकर रोहतक से अपने गांव आ रहा था। जब वह जींद-रोहतक मार्ग पर जैजैवंती गांव के पास पहुंचे तो कार सवार चार बदमाशों ने उनकी कार को रुकवाया और दोनों पर पिस्तौल तान दी थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना