पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रोष:हाथरस व बलरामपुर कांड के विरोध में प्रदर्शन, फूंका पुतला

जुलाना7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जुलाना की पुरानी अनाज मंडी मिशन कांशीराम के सदस्यों की बैठक का आयोजन किया गया। इसकी अध्यक्षता अजय भंभेवा ने की। सदस्याें ने बाजार में केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए रोष प्रदर्शन किया। अजय भंभेवा ने कहा कि भाजपा सरकार के शासन काल में आए दिन महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं, लेकिन महिलाओं की सुरक्षा की ओर सरकार का कोई ध्यान नहीं है।

हाथरस में बड़ी वारदात हुई, लेकिन सरकार ने मामले में ढुलमुल रवैया बनाए रखा। महिला के साथ बेरहमी की गई, लेकिन सरकार के साथ मामले में पुलिस ने भी साथ दिया और मृतका का अंतिम संस्कार भी रात के समय किया गया। जो मानवता को शर्मसार करने वाला हादसा था। मिशन कांशीराम महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को कभी सहन नहीं करेगा।

सदस्यों ने बाजार से नारेबाजी करते हुए रोष प्रकट किया और पुराने बस स्टैंड पर प्रधानमंत्री, यूपी के मुख्यमंत्री और हरियाणा सरकार का पुतला फूंका। इस मौके पर जनित, विशाल, नरेंद्र, राकेश, भारत, कुलदीप, संजय मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें