आमजन परेशान:पानी निकासी न होने पर जाम लगाने जा रहे थे गतौली के ग्रामीण, पहले पहुंचा प्रशासन और दिया आश्वासन

जुलाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसडीएम ने कहा-जल्द समाधान करवा दिया जाएगा तो माने ग्रामीण, 2 से 3 फीट भरा है गलियों में पानी

क्षेत्र के गांव गतौली में बरसाती पानी की निकासी नहीं होने पर बुधवार को ग्रामीण जींद रोहतक मार्ग को जाम करने के लिए पहुंचे लेकिन ग्रामीणों से पहले प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए और ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि निकासी की व्यवस्था की जाएगी। इस आश्वासन के बाद ही ग्रामीण माने। गतौली गांव निवासी ढांडा खाप के प्रधान नरेश ढांडा, कृष्ण, जगदीश और कुलदीप ने बताया कि गांव में सड़क पर 2 से तीन फीट पानी भरा हुआ है कई बार कार्यालयों के चक्कर काट चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई भी समाधान नहीं हो पाया है।

ग्रामीणों ने बताया कि गांव में जलभराव होने के कारण कई गांवों का रास्ता बंद हो गया है। वहीं दूसरी ओर गांव में घरों में पानी घुस रहा है। ग्रामीणों ने मंगलवार को प्रशासन को अल्टीमेटम दिया था कि बुधवार को दस बजे जींद-रोहतक मार्ग को गतौली गांव के पास जाम किया जाएगा। इसकी भनक जैसे ही अधिकारियों को लगी तो रात को ही सड़क पर रोड़ा डालना शुरू कर दिया गया और बुधवार को सुबह सिंचाई विभाग के एसडीओ अनिल कादियान, बीडीपीओ अमित कुमार गतौली गांव में पहुंच।

अधिकारियों ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द ही पानी की निकासी कर दी जाएगी लेकिन ग्रामीण नहीं माने तो एसडीएम दलबीर सिंह मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को पानी निकासी का आश्वासन दिया कि जल्द ही निकासी का काम शुरू कर दिया जाएगा। एसडीएम दलबीर सिंह ने कहा कि निकासी के लिए पंप सेट लगाए जाएंगे ताकि ग्रामीणों को किसी प्रकार की कोई समस्या ना हो। पहले आबादी क्षेत्र की पानी निकासी की जाएगी उसके बाद खेतों से पानी की निकासी होगी।

खबरें और भी हैं...