सड़क पर जलभराव:खेतों का पानी जुलाना में जींद-रोहतक मार्ग पर पहुंचा, आवागमन में परेशानी

जुलाना25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जुलाना. जुलाना में जींद रोहतक मार्ग पर जलमग्न सड़क को पार करते वाहन। - Dainik Bhaskar
जुलाना. जुलाना में जींद रोहतक मार्ग पर जलमग्न सड़क को पार करते वाहन।

कस्बे में जींद-रोहतक मार्ग पर ब्राह्मणवास गांव के पास सड़क पर जलभराव होने के कारण वाहन चालकों को जान जोखिम में डालकर सड़क पार करने पर मजबूर होना पड़ रहा है। छोटे वाहन चालकों को तो रोड डायवर्ट करके ही निकलना पड़ता है लेकिन भारी वाहन चालक तो निकल जाते हैं जो छोटा वाहन चालक या कार चालक सड़क को पार करने की कोशिश करता है उसे भारी परेशानियों से होकर गुजरना पड़ता है। जुलाना में पिछले दिनों बारिश से जलभराव की समस्या पैदा हो गई थी।

जिसके बाद गांव बूढ़ाखेड़ा के ग्रामीणों ने खेतों से पानी निकालने के लिए पानी का बहाव गांव ब्राह्मणवास की तरफ कर दिया था। इसके बाद अब जींद-रोहतक बाईपास रोड के साइफन से होते हुए यह बारिश का पानी जुलाना के जींद-रोहतक नेशनल हाईवे पर आ गया है। जींद-रोहतक नेशनल हाईवे पर पानी का बहाव इतना है कि हाईवे अब तालाब में तबदील हो गया हैं।

यहां से गुजरने वाले लोगों को पानी से होकर गुजरना पड़ रहा हैं। ऐसे में जल्द ही हाइवे से गुजर रहा यह बारिश का पानी गांव ब्राह्मणवास के खेतों को जलमग्न कर दिया है। इससे गांव ब्राह्मणवास के किसानों के लिए यह बड़ी परेशानी से कम नहीं होगा। क्योंकि खेतों में किसानों की पकी पकाई कपास, धान और बाजरे की फसल खड़ी है। प्रशासन ने एक सप्ताह पहले पानी की निकासी का प्रबंध किया था लेकिन उसके बाद फिर से सड़क पर जलभराव हो गया है।

खबरें और भी हैं...