पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जानलेवा हमला:नोएडा की सिक्योरिटी कंपनी के मालिक पर दो बाइक सवारों ने की फायरिंग, केस दर्ज

जुलाना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जुलाना. नोएडा निवासी सुमित की कार, जिस कार पर फायरिंग की गई।
  • सिक्योरिटी कंपनी का मालिक अपने दोस्त के साथ आ रहा था जींद

जींद-रोहतक मार्ग पर जुलाना में महादेव पेट्रोल पंप के पास कार में सवार नोएडा की सिक्योरिटी कंपनी के मालिक पर बाइक पर सवार दो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग कार पर की गई, जिससे सवार व्यक्ति बाल-बाल बच गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हमलावारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नोएडा निवासी सुमित यादव अपने दोस्त सुरेंद्र के साथ शनिवार रात को अपनी गाड़ी में सवार होकर नोएडा से अपने दोस्त से मिलने के लिए जींद आ रहा था। जब वह जींद-रोहतक मार्ग पर जुलाना में महादेव पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो एक बाइक पर सवार दो युवकों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग कर बदमाश फरार हो गए। इस हादसे में सुमित व उसका साथी बाल-बाल बच गया।

फोन पर जान से मारने की दी थी धमकी
सुमित ने बताया कि वह नोयडा में इनविटस नाम से सिक्योरिटी कंपनी चलाता है। उसके पास एक मोबाइल नंबर से फोन आया था। फोन पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी। उस पर हमला नोएडा निवासी प्रेरणा मित्तल व उसके पति विकास तथा संदीप ने करवाया है। कुछ दिन पहले इन लोगों ने एक लड़की की पिटाई कर थी।

उस लड़की ने इनके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया। उस मामले में वह गवाह है। उस पर गवाही नहीं देने का दबाव डाला जा रहा है इसलिए उस पर हमला करवाया गया है। वह अपने दोस्त से मिलने के लिए गाड़ी में सवार होकर जींद अपने दोस्त अमित नरवाल से मिलने के लिए आ रहा था। तभी उनका पीछा कर रहे मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाशों ने रास्ते पर उस पर चार राउंड फायरिंग की गई है। जुलाना थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें